enewsmp.com
Home क्राइम घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, पकडे़ गए 10 आरोपियों में 8 नाबालिग

घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, पकडे़ गए 10 आरोपियों में 8 नाबालिग

रीवा(ईन्यूज एमपी)- रीवा सिटी कोतवाली अंतर्गत रानीगंज में घर के बाहर खड़ी कार में असमाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को पकड़ा है। विडंबना तो है कि पकडे़ गए इन 10 आरोपियों में से 8 नाबालिग है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 294, 427, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि रानीगंज निवासी रवि कुमार गुप्ता द्वारा गत दिवस थाने में शिकायत की गई थी कि अज्ञात बदमाशों ने उसके घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की है। शिकायत मिलने पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उन्हें आरोपियों के बारे में पता चला। गौरतलब है कि सीसीटीवी फुटेज की शिनाख्तगी के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलने पर सभी आरोपियों को धर दबोचा।

पकडे़ गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि एक पार्टी में शामिल होकर वह घर जा रहे थे। इसी दरमियान रानीगंज में घर के बाहर खड़ी कार में पत्थर पटक कर तोड़फोड़ की गई। पकडे़ गए आरोपियों में मो. जाकिर खान पुत्र सब्बीर खान 19 वर्ष तरहटी और अब्दुल रियाज पुत्र अब्दुल रफीक 19 वर्ष निवासी जानकी पार्क थाना सिटी कोतवाली के अलावा अन्य 8 नाबालिग शामिल है।

Share:

Leave a Comment