enewsmp.com
Home क्राइम बाइक सवार चार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, युवक आईसीयू में.....

बाइक सवार चार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, युवक आईसीयू में.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी है। सूत्रों की मानें तो लेनदेन के पुराने विवाद को लेकर पहचान के लोगों ने इंजीनि​यरिंग कॉलेज से लगे विभीषण नगर स्थित नवनिर्मित पीएम आवास की कालोनी के पास बुलाया। दावा है कि उस समय पीड़ित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। लेकिन दोस्तों के झांसे में आकर मौके पर पहुंच गया।


इसी बीच एक बदमाश ने पिस्टल निकाला और फायर कर दिया। ऐसे में एक गोली युवक के दाहिने हाथ में धंस गई है। घटना के बाद पीड़ित ने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को लेकर अस्पताल पहुंची थी। लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए आईसीयू में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने 3 आरोपियों के​ खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की रात करीब एक बजे राहुल मिश्रा निवासी बजरंग नगर को कुछ पुराने साथियों ने बुलाया। इसके बाद गोली मारकर घायल कर दिया। अस्पतल में भर्ती कराते समय पुलिस को पहले दिए बयान में राहुल मिश्रा ने बताया कि सिद्धार्थ तिवारी, दिव्याशं शुक्ला और प्रकाश तिवारी ने गोली मारी है।

हालांकि पीड़ित ने दूसरी बार अपने बयान में दिव्याशं शुक्ला, प्रकाश तिवारी, सूर्य प्रकाश तिवारी और अनूप सिंह बघेल का नाम लिया है। फिलहाल घायल राहुल मिश्रा की स्थित खतरे से बाहर है। उसको संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कर इलाज​ दिया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment