enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में मिला जबलपुर से अगवा हुआ युवक, तीन बदमाशों ने किया था अपहरण....

रीवा में मिला जबलपुर से अगवा हुआ युवक, तीन बदमाशों ने किया था अपहरण....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-जबलपुर जिले के पनागर से अपहृत युवक को रीवा पुलिस ने बड़ी ही सूझबूझ से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पनागर निवासी राहुल राय सिंह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ चौपाटी लस्सी पीने गया था। घटना गुरुवार की रात 9 बजे की है। दावा है कि कार से आए तीन अज्ञात बदमाशों ने मारपीट करते हुए अपहरण कर लिया। इसके बाद शातिर अपहरणकर्ता रीवा हाईवे की ओर भागे।


चर्चा है कि कटनी पहुंचने पर व्हाट्सएप कॉलिंग की। उन्होंने पत्नी के मोबाइल में फोन कर 37 लाख रुपए की डिमांड की। फिरौती की बात सुन पत्नी के होश उड़ गए। उसने तुरंत पनागर पुलिस को सूचना दी। साइबर सेल की मदद लेने पर आरोपियों की लोकेशन शुक्रवार की सुबह रीवा में मिली।


रीवा जिले के मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि फरियादी पत्नी बुकिया चौहान ने पनागर थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। जबलपुर पुलिस से दावा की कि 9 मार्च की रात पति राहुल राय सिंह पनागर कस्बे की चौपाटी पर खड़े थे। हम सभी लस्सी पी रहे थे। तभी कार से आए तीन अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पुलिस का दावा है कि गैंग का सरगना सुलभ उर्फ​ शिब्बू सिंह गहरवार 31 वर्ष निवासी बरिया टोला मनिकवार ने अपहरण का पूरा प्लान तैयार किया।

वारदात के समय सुलभ के साथ विपिन सिंह बघेल 27 वर्ष निवासी छिरहई मनिकवार और धनंजय सिंह पटेल 30 वर्ष निवासी जबलपुर शामिल थे। कार सहित बदमाशों की लोकेशन रीवा में मिली। ऐसे में जबलपुर पुलिस ने रीवा एसपी नवनीत भसीन को अवगत कराया है। अपहरण की बात सुन कर रीवा पुलिस हरकत में आ गई। साइबर सेल से आरोपियों की लोकेशन रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत मनिकवार मिली। ऐसे में मनगवां थाना प्रभारी जेपी पटेल दल बल के साथ संबंधित स्थान में दबिश दी।

पनागर पुलिस ने बदमाशों की सटील लोकेशन मनगवां थाना प्रभारी को दी। चर्चा है कि सुलभ उर्फ शिब्बू को पकड़ने के लिए निरीक्षक जेपी पटेल ने डेढ़ किलोमीटर तक शुक्रवार की दोपहर 12 बजे दौड़े है। खेतों के बीच दौड़ते समय प्रभारी का पैर फैक्चर हो गया। फिर भी पुलिस नहीं रूकी। आगे-आगे शातिर बदमाश सुलभ तो पीछे-पीछे प्रभारी दौड़ते रहे। जब तक पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ लिया। तब तक पीछा करना नहीं बंद किया है। तीनों बदमाश राहुल को जंगल में कार के अंदर छिपाकर रखे थे।


अपहृत पति को बचाने के लिए पत्नी बुकिया चौहान ने रुपयों से भरे बैग की फोटो भेजी थी। जिससे उनके पति की जान बची रहे। पहले शातिर बदमाशों ने कटनी में पैसे के साथ आने के लिए कहा। फिर अपनी लोकेशन बदलते रहे। दावा है कि अंत में उन्होंने रीवा के एक जंगल की लोकेशन भेजी थी। ऐसे में जबलपुर की पनागर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से रीवा के मनगवां क्षेत्र के मनिकवार तक पहुंची है। चर्चा है कि जबलपुर से लेकर रीवा तक शातिर अपराधियों के अन्य बदमाशों ने भी सहयोग किया है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों से पूरी जानकारी एकत्र कर रही है।

Share:

Leave a Comment