enewsmp.com
Home क्राइम शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, बच्चे के बयान ने खोला राज.....

शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, बच्चे के बयान ने खोला राज.....

*सीधी (ईन्यूज एमपी)- शराब के नशे में पति ने पत्नी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति रात भर पत्नी के शव के साथ ही सोता रहा। इस दौरान पांच बच्चे भी घर में रहे। घटना मझौली थाना अंतर्गत नेबूहा दुर्जन टोला सोमवार की रात 10 बजे की है।

मंगलवार की सुबह पति ने खुद पुलिस को इस बात की सूचना दी। पंचनामा तैयार कर पोस्‍टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है एसडीओपी रोशनी सिंह ठाकुर के अनुसार हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस आरोपित पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बताया गया है कि सुरेंद्र कोल 40 वर्ष निवासी नेबूहा दुर्जन शनिवार की शाम करीब 8 बजे शराब के नशे में घर पहुंचा। पत्नी सीता कोल 32 वर्ष घर पर बच्चों के साथ कामकाज कर रही थी। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान देखते ही देखते विवाद होने लगा। इसी दौरान पति सुरेंद्र घर में रखे डंडे से मारपीट करने लगा जिससे महिला वह गंभीर रूप से घायल हो गई। करीब 3 तीन बजे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि मारपीट के दौरान महिला के शरीर में डंडे के कई निशान पाए गए हैं। गंभीर चोट लगने के कारण महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतिका सीमा कोल के 13 वर्षीय बेटे ओम ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात पिता शराब के नशे में घर पहुंचे। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद होने लगा। गुस्से में आकर पिता घर में रखी लाठी से मां को मारने लगे। मां बेहोश होकर गिर गई, उसके बाद हम सब ने मिलकर उन्हें लिटा दिया। उस दौरान पिता भी घर में रहे। दर्द से मां कराह रही थी और उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद सुरेंद्र पत्नी के शव के पास रात भर सोता और बैठा रहा। सुबह हुई तो खुद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। उसने अपने बयान पर बताया कि गड्ढे में गिर जाने से पत्‍नी को चोट आई है और मौत हो गई।

बताया गया है कि आरोपित पति की यह दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी इसके शराब के नशे से तंग आकर अपनी एक मासूम बेटी को लेकर जा चुकी है।

घटना की सूचना लगते ही मौके पर जाकर देखा है। महिला के शरीर में चोट के निशान है। घटना संदिग्ध है पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पीएम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

दीपक बघेला, थाना प्रभारी मझौली

Share:

Leave a Comment