enewsmp.com
Home क्राइम *लोकायुक्त टीम ने कृषि विस्तार अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया*

*लोकायुक्त टीम ने कृषि विस्तार अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया*

कटनी(ईन्यूज एमपी)- लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने बड़वारा में पदस्थ कृषि विस्तार अधिकारी को 5000 की रिश्वत लेते तिलक कॉलेज रोड से रंगे हाथ पकड़ा है। खाद बीज का लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिश्वत मांगी थी लोकायुक्त की टीम कृषि विस्तार अधिकारी को रंगे हाथ पकड़ने के बाद बिजली विभाग के रेस्ट हाउस लेकर गई है जहां आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


राघवेंद्र पिता कुशल सिंह निवासी रोहनिया बड़वारा के बड़े भाई पुष्पराज सिंह ने खाद बीज विक्रय करने की दुकान खोलने के लिए उप लोक सेवा केंद्र विलायत कला से 25 मई को ऑनलाइन आवेदन किया गया था। राघवेंद्र ने संबंधित कृषि विकास अधिकारी पंचम गाठे से मिलने पर लाइसेंस से संबंधित समस्त दस्तावेज तैयार करने व लाइसेंस दिलाने के एवज में छह हजार की रिश्वत की मांग की थी।

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त जबलपुर से शिकायत की थी। एसपी ने शिकायत का सत्यापन कराया और शिकायत सत्यापन बाद सोमवार को टीम कटनी भेजी। कृषि विकास अधिकारी बड़वारा पंचम गाठे को तिलक कॉलेज रोड, गुप्ता इंडस्ट्रीज के सामने राघवेंद्र ने रिश्वत के पांच हजार रुपये दिए और इशारा पाते ही टीम ने कृषि विस्तार अधिकारी को रिश्वत के रुपयों के साथ धर दबोचा। साथ ही उसे बिजली विभाग के रेस्ट हाउस लेकर गई है। जहाँ पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है

Share:

Leave a Comment