enewsmp.com
Home क्राइम लुट करने वाली गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश,दो बदमाश गिरफ्तार.....

लुट करने वाली गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश,दो बदमाश गिरफ्तार.....

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)-उर्जाधानी सिंगरौली जिले में लूट की हैरान कर देने वाली वारदात हुई। जहां दो नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में हथियार की नोक पर एक सुनसान जगह पर बुजुर्ग को बंधक बनाया और लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद मौके से दोनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने इस लुटेरा गैंग का पर्दाफाश कर दिया है।

दरअसल सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के एक सुनसान जगह में दो शातिर लुटरों ने एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मोरवा थाना के थानेदार यूपी सिंह ने बताया कि निगही मोड़ निवासी फरियादी उपेन्द सिंह बुधवार को सिटी बस में बैठकर मोरवा गए थे। वहां से स्टेशन के लिए दूसरी बस में बैठे, लेकिन उनका झोला सिटी बस में छूट गया था। वह बस से उतरकर अपना झोला लेने जाने लगा, तभी आरोपी इरफान कुरैशी पिता पप्पू (19) छठघाट व अजय उर्फ प्रिंस नामदेव पिता उमाशंकर (19) मेढ़ौली ने वृद्ध को मदद का हवाला देकर बाइक पर बैठा लिया। चटका मरघटिया के पास बंधक बनाया और चाकू से धमकाकर बुजुर्ग की जेब में रखे 9500 रुपए व मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे।

पुलिस ने एनसीएल कॉलोनी से दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने वारदात कबूल ली। आरोपियों के पास से पुलिस ने मोबाइल व नकदी साढ़े चार हजार बरामद किया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Share:

Leave a Comment