enewsmp.com
Home क्राइम डेढ़ लाख की कोरेक्स के साथ गिरफ्तार हुआ आरोपी, एक हुआ फरार

डेढ़ लाख की कोरेक्स के साथ गिरफ्तार हुआ आरोपी, एक हुआ फरार

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर में नशे के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। यहां एक तस्करी में लिप्त एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। वहीं दूसरा फरार है। बताया गया कि पुलिस को एक मुखबिर से सटीक सूचना आई। उसने कहा कि धोबिया टंकी के पास एक आरोपी घर के अंदर 4 बोरियों में कोरेक्स छिपा रखी है। वह चोरी छिपे मोहल्ले के लोगों को बेचता है। तब सिटी कोतवाली पुलिस ने टीम बनाकर दबिश दी।


इस बीच एक तस्कर को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है। घर की तलाशी में 1.50 लाख रुपए की 720 शीशी नशीली कफ सिरप मिली है। हालांकि एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। दोनों आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 495/2023 धारा 8/21/22 व NDPS Act 5/13 औषधि नियंत्रण अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया है। पकड़ में आए आरोपी को कोर्ट में पेश किया है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को एक तस्कर गिरफ्तार किया गया है। वह घर में रखी अवैध नशीली कफ सिरप की बिक्री करने ग्राहक तलाश रहा था। इसी बीच सटीक जानकारी मिलने पर टीम ने दबिश दी। तब तक एक आरोपी पुलिस को देखकर भाग गया।

वहीं दूसरे आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। उसने अपना नाम संतोष साकेत पुत्र लल्लू साकेत निवासी धोबिया टंकी हरिजन बस्ती का होना बताया। उसके घर की तलाशी में सफेद बोरी में रखी कोडीन फॉस्फेट युक्त 4 बोरी में 720 शीशी नशीली कफ सिरप मिली है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए है।

Share:

Leave a Comment