enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश टोल प्लाजा पर तोड़फोड़, 25 नकाबपोशों ने मचाया आतंक.....

टोल प्लाजा पर तोड़फोड़, 25 नकाबपोशों ने मचाया आतंक.....

धार (ईन्यूज एमपी)- घाटाबिल्लोद के समीप ग्राम मेठवाड़ा स्थित इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के टोल प्लाजा पर शुक्रवार रात करीब 9 बजे अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है अज्ञात लोग आए और उन्होंने अचानक से हमला कर दिया। इसमें करीब 25 लोग थे। जिन्होंने नकाब पहन रखा था और देखते ही देखते टोल को भारी नुकसान पहुंचा दिया। टोल कर्मचारी कुछ समझते उसके पहले ही कांच फोड़ने से लेकर बैरियर आदि को नुकसान पहुंचा दिया। इस बात की सूचना मिलने पर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

गौरतलब है कि जब से टोल प्लाजा की शुरुआत हुई है तब से ही यहां के कर्मचारियों और प्रबंधन के व्यवहार को लेकर आरोप लगते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही करणी सेना के पदाधिकारी ने यहां पर अपना विरोध दर्ज कराया था। उसके बाद उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था।

प्रकरण दर्ज करने के बाद भी उनके समर्थकों ने विरोध जताया था। इधर इसके बाद एक अन्य संगठन के लोगों ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे अचानक से नकाब पहने हुए लोगों ने आकर तोड़फोड़ कर दी। करीब 10 मिनट तक लाठी व पत्थर से टोल को नुकसान पहुंचाया गया।

बाद में यहां से भाग निकले। बेटमा थाना प्रभारी ने बताया कि हमें टोल की ओर से सूचना मिली कि अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की। हम तुरंत ही मौके पर पहुंचे लेकिन यहां पर सभी भाग निकले हैं।

उन्होंने कहा कि केबिन से लेकर सिस्टम में तोड़फोड़ की गई है। हालांकि टोल प्लाजा चालू है। वैकल्पिक सिस्टम से उसे चलाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में तोड़फोड़ करने वाले दिख रहे हैं लेकिन मैं नकाब पहने हुए हैं। मामले में जांच करके आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Share:

Leave a Comment