enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर सीएम शिवराज का पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर सीएम शिवराज का पलटवार

भोपाल (ईन्यूज एमपी)- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर पलटवार करते हुए कहा, 'यदि कमल नाथ को आरोपों का कीचड़ ही अच्छा लग रहाण की योजना बनाए, वो लायक है या नालायक, यह निर्णय जनता को करना है। गौरतलब है कि ग्वालियर दौरे में कमल नाथ ने एक सवाल के सवाल के जवाब में कहा था, 'शिवराज इतने नालायक नहीं कि उन्हें यह भी न पता हो कि कर्ज कैसे माफ होता है।'

इसके जवाब में शिवराज ने कहा कि पंद्रह महीने उनकी सरकार थी, उन्होंने क्या किया? यह बड़ी लायकी वाली बात थी कि वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया। यह लायकी है क्या कि पूरे प्रदेश के विकास को ठप कर दिया। शराब माफिया कौन, रेत माफिया कौन, क्या यह बयान आपको याद नहीं हैं। क्या यह भी भूल गए कमल नाथ कि ग्वालियर-चंबल संभाग से एक मंत्री जो आज नदी बचाने का नाटक कर रहे हैं। वो जनता से कह रहे थे कि हमें माफ कर दो, हम रेत का अवैध खनन नहीं रोक पाए।



चौहान ने कहा, 'कमल नाथ जी, कौन-सी लायकी और नालायकी की बात कर रहे हैं आप? मुझे कोई नालायक कहे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं तो वैसे भी जनता का सेवक हूं। आप तो ये बता दो किसानों से झूठ बोलना, बेरोजगारों से छल करना, बेटियों को ठगना लायकी है।'

शिवराज ने पूछा कि 15 महीनों में पांच मिनट के लिए भी आप ग्वालियर नहीं गए क्या यह लायकी है। आज आप कह दो कि मैंने तो किसी और पर छोड़ दिया था यही आपकी लायकी है, वह भी तब जब चुनाव में उनका उपयोग करना था।



शिवराज ने कहा कि मुख्यमंत्री जब भारत के संविधान की शपथ लेता है, तब समान भाव की शपथ लेता है, लेकिन अब आप कह रहे हो कि मैंने तो ग्वालियर छोड़ दिया था। कितने भोले हैं कमल नाथ जी आप, क्या जनता इस भोलेपन को मान लेगी।

Share:

Leave a Comment