enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बीजेपी सरकार को राश नही आये चंचल , जोगा होंगें रीवा के दूसरी वार आईजी...

बीजेपी सरकार को राश नही आये चंचल , जोगा होंगें रीवा के दूसरी वार आईजी...

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- राज्‍य शासन ने देर रात भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए गये हैं जारी आदेश के अनुसार रीवा आईजी चंचल शेखर को हटा कर दूसरी वार उमेश जोगा को रीवा का आई जी वनाया गया है ।

वतादें कि इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक विवेक शर्मा को पुलिस मुख्‍यालय भेज दिया गया है जबकि रीवा के आई जी चंचल शेखर को विशेष सशस्‍त्र बल जबलपुर रेंज का महानिरीक्षक बनाया गया है, वंही उमेश जोगा को रीवा आईजी बनाया गया है साथ ही योगेश देशमुख अब इंदौर के आई जी होंगे।

राज्य सरकार ने रविवार को भारतीय पुलिस सेवा के चार अधिकारियों के तबादले किये हैं । योगेश देशमुख पुलिस मुख्यालय में प्रशासन शाखा में पदस्थ थे। चंचल शेखर के स्थान पर जबलपुर से विसब आइजी उमेश जोगा को रीवा पदस्थ किया गया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस शासन काल में विदा हुए जोगा कि वापसी अब भाजपा शासन काल में फिर हो गई है जबकि कांग्रेस के कोटे के साथ आए चंचल‌ शेखर ने भी कांग्रेस के साथ साथ भाजपा में भी काफी समय तक खुद को स्थापित कर रखा यह विंध्य की राजनीति में अहम है ।
बीजेपी नेताओं को राश नही आने वाले श्री शेखर को 6 माह पहले बिदा होना था लेकिन मौजूदा वर्तमान सरकार की आंशिक कृपा कायम रही यह.बड़ी बात है ।

Share:

Leave a Comment