enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भीषण सड़क हादसे में गई 4 कि जान,5 घायल....

भीषण सड़क हादसे में गई 4 कि जान,5 घायल....

धार(ईन्यूज एमपी)-धार जिले के कुक्षी तहसील अंतर्गत निसरपुर ब्लॉक के लोहारी पिपलिया मार्ग पर ग्राम खंडवा के समीप सोमवार-मंगलवार दरमियानी 2 बजे तीन मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत होने से 4 युवकों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में 5 घायल हो गए हैं, जिन्हें बड़वानी जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

निसरपुर चौकी प्रभारी नरपत जमरा ने बताया कि सोमवार की रात्रि में लोहारी से खंडवा की तरफ एक बाइक पर ग्राम खंडवा के तीन युवक आ रहे थे, वहीं दूसरी तरफ ग्राम खंडवा से लोहारी की ओर दो मोटरसाइकिल पर ग्राम सुलगाव के 6 युवक जा रहे थे। मार्ग में इन तीनों मोटरसाइकिल की आपस में टकरा जाने से चार युवक राजेन्द्र पिता अर्जुन भील उम्र 30 साल, घनश्याम पिता मनोहर मुजाल्दा उम्र 30 साल, गगाराम पिता इंदरसिंह मुझालदा उम्र 17 साल सभी ग्राम खंडवा की मौत हो गई है।

यह सभी एक मोटरसाइकिल पर सवार थे, वहीं सामने जो दो मोटरसाइकिल थी उसमें से राकेश पिता मनोहर ग्राम सुलगाव उम्र 26 साल की भी मौत हो गई है। 5 युवक घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालात गभीर बताई जा रही है, निसरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मृतकों के पोस्टमार्टम कर शव सौपे गए हैं।

Share:

Leave a Comment