enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश टैंकर से टकराई कार पांच की मौत तीन की हालत गम्भीर ....

टैंकर से टकराई कार पांच की मौत तीन की हालत गम्भीर ....

भोपाल(ईन्यूज एमपी) मध्यप्रदेश में एक घटित सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे है , तीनों घायलों को इलाज के लिये जिला चिकित्सालय सिवनी में दाखिल कराया गया है । जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे नम्बर 44 पर बंडोल थाना अंतर्गत अलोनिया टोल प्लाजा में 21 दिसंबर सोमवार की शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार कार टोल में खड़े एक टैंकर में जा घुसी। भीषण सड़क हादसे में कार में सवार आठ लोगों में से पांच की मौके पर मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं व दो पुरूष हैं। मृतक व घायल एक ही परिवार से है।

हांसिल जानकारी के अनुसार तीनों घायलों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कार क्र. केआर 52 एन 0908 में सवार पटेल परिवार बनारस (उत्तर प्रदेश) से कर्नाटक के बैंगलुरू निरमंगला क्षेत्र लौट रहे थे। भीषण सड़क हादसा टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
कार की रफ्तार इतनी तेज दी थी कि टक्कर के बाद कई टन वजनी टैंक वाहन आगे दौड़ गया । दर्दनाक हादसे में कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। बाद में टोल कर्मचारियों ने कार के पास पहुंचकर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला। एंबूलेंस वाहन से घायलों को जिला अस्पताल लेजाया गया जहां उनका इलाज जारी है ।

Share:

Leave a Comment