enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मुरली पंहुचे मध्यप्रदेश निकाय चुनाव का लिया जायजा ....

मुरली पंहुचे मध्यप्रदेश निकाय चुनाव का लिया जायजा ....

सीहोर ( ईन्यूज एमपी) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव जी प्रभारी बनने के बाद पहली बार मध्यप्रदेश प्रवास पर आए हैं। शनिवार को उन्होंने अपनी मध्यप्रदेश यात्रा की शुरूआत सीहोर स्थित चिंतामण गणेश मंदिर में गणेश जी के दर्शन से की। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा, सीहोर के जिलाध्यक्ष श्री रवि मालवीय और सीहोर विधायक श्री सुदेश राय एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रदेश प्रभारी श्री मुरलीधर राव जी ने चिंतामन गणेश मंदिर के पौराणिक एवं धार्मिक महत्व के बारे में जानकारी प्राप्त कर प्रदेश कर भगवान गणेश जी के दर्शन किए एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की। श्री राव ने वहाँ उपस्थित मीडियाजनों से चर्चा की एवं जिलाध्यक्षों के प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने के लिए क्रिसेंट रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गए।

प्रदेश प्रभारी राव सीहोर के पूर्व विधायक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष श्री मदनलाल त्यागी से मिलने उनके निवास पर पहुँचे और उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने वहाँ पर समस्त परिवारजनों एवं छोटे बच्चों से भी परिचय प्राप्त कर उनका हालचाल जाना। प्रदेश प्रभारी जी ने वहाँ पर उपस्थित बूथ एवं वार्ड के सभी कार्यकर्ताओं से भी भेंट की एवं आगामी निकाय चुनाव की रचना एवं कार्यपद्धति पर चर्चा की। श्री राव ने कहा कि मदनलाल त्यागी जी जैसे कार्यकर्ताओं के कारण ही भाजपा के संगठन एवं विचारधारा का भारत में एक विशिष्ट स्थान है।

वरिष्ठ कार्यकर्ता त्यागी जी मुरलीधर राव जी से मिलकर भावविह्ल हो गए एवं राव जी के स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकाल की यादें ताज़ा की। उन्होंने राव को हैदराबाद नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिली भारी सफलता में महत्त्वपूर्ण भूमिका के लिए बधाई दी। इस अवसर पर श्री राव के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष श्री सीताराम यादव एवं विधायक श्री स्वदेश राय उपस्थित रहे।

Share:

Leave a Comment