enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार के पहले तो माफियाओं को निपटना है:शिवराज

मंत्रिमंडल विस्तार के पहले तो माफियाओं को निपटना है:शिवराज

भोपाल (ईन्यूज़ एमपी) सीहोर में BJP जिला अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र में पहुंचे CM शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के विस्तार का सवाल टाल गए। उन्होंने कहा कि 'अभी तो माफियाओं को निपटा रहा हूं।' बता दें कि दो दिन पहले CM ने बाबई में किसान सम्मेलन में कहा था कि गुंडे बदमाश MP छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस ने हंगामा भी किया था। अब उन्होंने फिर से माफियाओं को निपटाने वाली बात कही है। खबर यहां पढ़ें गुंडे-माफिया MP छोड़ो:शिवराज का सिंघम स्टाइल; बोले- आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं; मध्यप्रदेश छोड़ देना वरना 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा

CM शिवराज ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर जनसंघ की परंपरा है, BJP क्यों, हम BJP में क्यों काम करते हैं? यहां काम करने वाले कार्यकर्ता कैसे होने चाहिए? हम पार्टी की विचार धारा समझें, पार्टी का लक्ष्य समझें और केंद्र सरकार की उपलब्धियां हम जनता कैसे ले जाएं। इस सभी विषयों पर प्रशिक्षण लगातार चलता रहता है। अभी मंडलों जिला अध्यक्षों का प्रशिक्षण संपन्न हुआ है। यही नहीं, विधायकों-मंत्री और अलग-अलग श्रेणी के कार्यकर्ताओं प्रशिक्षण का काम पार्टी करती है।इससे पहले CM शिवराज ने कहा कि भारत के प्रत्येक वर्ग के नागरिकों को सभी प्रकार की सरकारी सुविधाओं और योजनाओं का लाभ प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व में मिल रहा है। समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभान्वित करने हेतु वह निरंतर कार्यरत हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के समस्त कार्यकर्ता समृद्ध, सम्पन्न, शक्तिशाली, वैभवशाली और गौरवशाली भारत के निर्माण में योगदान देने के लिए पूर्ण समर्पण और सेवाभाव के साथ कार्य करें। कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, MP के BJP प्रभारी मुरलीधर राव, सह प्रभारी पंकजा मुंडे, विश्वेश्वर टुडू और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद रहे।

Share:

Leave a Comment