enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सीधी के तत्कालीन कलेक्टर का निधन शोक की लहर ....

सीधी के तत्कालीन कलेक्टर का निधन शोक की लहर ....

भोपाल(ई न्यूज़ एमपी) गृह विभाग के सचिव आईएएस डॉक्टर मसूद अख्तर का कोरोना से निधन हो गया है , वह पंद्रह दिनों से करोना की जंग लड़ रहे थे और आज अंतत: हारकर इस दुनिया से अलविदा हो गये ।

बतादें कि बीते दिनों उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें भोपाल के नेशनल अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनकी रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई थी आज शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उनका हृदयाघात से निधन हो गया । डॉक्टर मसूद अख्तर सीधी छतरपुर जिले में वतौर कलेक्टर भी रहे हैं । जिनका कार्यकाल प्रसंसनीय रहा है उनके निधन पर आज पूरे प्रदेश भर में शुभचिंतकों में दुख व्याप्त है ।

आपको बता दें मध्यप्रदेश में लगातार करोना के नए मामले सामने आ रहे हैं प्रदेश में गुरुवार को 844 नए मामले सामने आए थे जिससे राजधानी भोपाल में 168 नए मामले सामने आए थे वही दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि इंदौर में 234 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी साथ ही 2 लोगों को रोना से जिंदगी की जंग हार गए थे वहीं प्रदेश में गुरुवार को 11 लोगों की मौत हो गई थी हालांकि राहत की बात यह है कि 866 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए थे ।इसके साथ ही करोना के नए स्ट्रेन पर भी राज्य सरकार नजर बनाए हुए हैं बाहर से आए लोग पर शक्ति नजर रखी जा रही है और उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में क्वारंटाइन किया जा रहा है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त हिदायत दी है कि मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस स्ट्रेन की पूरी तरह से सावधानी करना है इसके लिए उन्हें स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की कड़ी निगरानी करने का आदेश दिया है

Share:

Leave a Comment