enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश खुश और खुशामद में उलझे विंध्य के विधायक और वोटर .....

खुश और खुशामद में उलझे विंध्य के विधायक और वोटर .....

सीधी। प्रदेश में भाजपा मंत्रिमंडल विस्तार के बाद तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। नेता हो या वोटर सोशल मीडिया में अपने विचार रख रहे हैं। ऐसे में पूर्व मंत्री का एक टि्वटर पोस्ट आने के बाद विधायक और वोटरों को उलझन में डाल दिया है। राजनीति के जानकार मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अपनी अपनी चर्चाएं देना शुरू कर दिए हैं।

महाकौशल और विंध्य भाजपा का गढ़ माना जा रहा है। ऐसे में किसी विधायक को मंत्री पद नहीं दिया गया इसे लेकर अजय विश्नोई पूर्व मंत्री ने एक टि्वटर में पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि महाकौशल में 13 विधायकों में से एक को एवं रीवा संभाग के 18 विधायकों में से एक को राज्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। विंध्य और महाकौशल फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। विंध्य और महाकौशल को अब खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा। लास्ट में उन्होंने बधाई लिखा है।
यह पोस्ट सोमवार को सोशल मीडिया में तेजी से चलती रही है। जिसे लेकर राजनीति के जानकार अपने अपने विचार भी लोगों के सामने रखते हैं लेकिन अभी तक कोई सांसद और विधायक सामने आकर अपने बातों को स्पष्ट नहीं किया है।हमसे का भूल हुई यह सजा हमको मिली

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद दूसरे दिन सोमवार को विधायकों के बाद अब स्थानीय स्तर के नेता और मतदाता अब यह कह रहे हैं कि हमसे का भूल हुई यह सजा हमको मिली। वोटरों का कहना है कि हमने तो भाजपा को वोट दिया और सीधी और सिंगरौली
सहित रीवा रीवा जिले से सर्वाधिक विधायकों को जिता कर सदन में भेजा। सोचा समीकरण बैठा कर विंध्य को मंत्रिमंडल स्थान दिया जाएगा। लेकिन 2 वर्ष हुए मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं दिया गया।

फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते ,अजय विश्नोई ट्विटर में फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते शब्द के कई मायने निकाले जा रहे हैं। कुछ राजनीति के जानकारों का कहना है कि विधायक अब फड़फड़ा सकते हैं उड़ नहीं सकते। तो वही कुछ विकास को लेकर बात कर रहे हैं कि इन क्षेत्रों में विकास के पंख नहीं लग पाएंगे। बाहरहाल कुछ भी हो इस ट्विटर ने लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

Share:

Leave a Comment