enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान ; कहा सिर्फ संडे काे ही लॉकडाउन होगा.....

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान ; कहा सिर्फ संडे काे ही लॉकडाउन होगा.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ संडे का लॉकडाउन है। कोरोना की रोज समीक्षा कर रहे हैं। सभी तरह की आर्थिक गतिविधियों प्रभावित नहीं होना चाहिए। वह नियमित चलते रहना चाहिए, लेकिन सभी को कोरोना की गाइड लाइन का पालन करना होगा।

हम रोज कोरोना को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं। जहां तक कोविड सेंटर खोले जाने की बात है, तो प्रदेश में कोविड सेंटर नहीं खोले जाएंगे। अस्पतालों को बेहतर किया जाएगा। अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड बना रहे हैं, ताकि मरीज को सभी सुविधा एक ही जगह मिल जाएं।

घर जाकर अधिकारियों द्वारा आयुष्मकान कार्ड भी बनाए जा रहे हैं। शिवराज ने कहा कि याद रखें अगर लापरवाही की, तो संक्रमण बढ़ेगा और प्रदेश संकट में फंसेगा। इसलिए हम सबको मिलकर उपाय करना है। अपने लिए, अपनों की जान बचाने के लिए संक्रमण को रोकने के लिए आप हर स्वास्थ्य दिशा-निर्देश का पालन करें।

सभी जगह क्राइसिस मैनेजमेंट की टीम ने गाइडलाइन जारी कर दी है। उसका पालन करें और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। हमारे त्योहार महत्वपूर्ण हैं, लेकिन कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हम ये त्योहार परिवार के साथ घर पर भी मना सकते हैं। संक्रमण रोकना है, तो भीड़भाड़ से बचना होगा।

Share:

Leave a Comment