enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पुलिस और डंकैत के बीच हुई मुठभेड़ , सूचीबद्ध इनामी डंकैत को पकड़ने में मध्यप्रदेश की ....?

पुलिस और डंकैत के बीच हुई मुठभेड़ , सूचीबद्ध इनामी डंकैत को पकड़ने में मध्यप्रदेश की ....?

मुरैना(ईन्यूज एमपी) मध्यप्रदेश में गुंडों और माफियाओं के खिलाफ शिवराज सरकार का मूड हमेशा सनकता रहता है लेकिन जमीनी हकीकत देखी जाए तो गुंडों और माफियाओं पर कोई लगाम नहीं लगा पा रहे है आप को बता दे की मुरैना जिले में गुड्डा गुर्जर गैंग के कुछ लोगो से पुलिस की हुई मुठभेड़ हुई गोलियां भी चली हैं ।

लेकिन गुड्डा गैंग के लोगो ने भागने में कामयाब रहे हैं । यह पूरा मामला जौरा थाना क्षेत्र के पगारा डैम का बताया जा रहा है कि गुड्डा गैंग पगारा डैम के नीचे मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी पुलिस रात में 3 बजे पहुंची और पगारा के जंगल में दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई , सैकड़ों गोलियां चलने के वाद अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हुये गुड्डा गैंग की टीम को जंगल में पुलिस लगातार तलाश कर रही है। ग्वालियर चम्बल अंचल में एक मात्र सूचीबद्ध डकैत गैंग गुड्डा गुर्जर पर है 60 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है सूचना के अनुसार घाटीगांव की तरफ से आकर पगारा डैम के पास गांव में साथियों के साथ जा रहा था गुड्डा, जौरा पुलिस की हत्या का प्रयास किया , डकैत अधिनियम के तहत गुड्डा गुर्जर गैंग पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।

हालांकि सरकार इनके ऊपर कठोर कदम उठाने का प्रयास कर रही है लेकिन मध्य प्रदेश की धरती पर ये ऐसे पल बड़ गए है की सरकार को इनको मिटाना टेढी खीर बना हुआ है चंबल क्षेत्र के इस गिरोह को पकड़ पाना फिलहाल वामुश्किल है ।

Share:

Leave a Comment