enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश 40 फीट गहरे पानी में कार गिरने से दो सवार यात्रियों की मौत....

40 फीट गहरे पानी में कार गिरने से दो सवार यात्रियों की मौत....

मंडला(ईन्यूज एमपी) जिले में बड़ा हादसा हो गया। एक कार बरगी बांध के बबैहा नाले में निर्माणाधीन पुल से गिर गई। कार में 2 लोग सवार थे। घटना शनिवार रात 10:30 बजे की है। 12 घंटे बाद कार को गोताखोर तलाश पाए। कार को डेढ़ घंटे बाद निकाला गया। कार का एक दरवाजा खुला हुआ था। बचाव दल अब दोनों की तलाश में जुटा है। बबैहा नाले की गहराई 40 फीट है। उसमें 25 से 30 फीट पानी भरा हुआ है।मंडला-जबलपुर नेशनल हाईवे पर निकली कार बरगी डैम के कैचमेंट एरिया से लगे बबैहा नाले में पुल से गिर गई। कार मंडला की ओर जा रही थी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची। मौके पर SDRF को बुलाया गया। गोताखोरों और आसपास के लोगों की मदद से नाले में तलाश शुरू की गई। रात 3 बजे तक तलाश चली और रेस्क्यू बंद कर दिया गया था।

रविवार सुबह 6 बजे दोबारा रेस्क्यू शुरू किया गया। पानी 25 से 30 भरा होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आई। 11 बजे जाकर कार नाले में मिली। दोपहर 12:30 बजे कार को बाहर निकाला गया। लेकिन कार में कोई नहीं मिला। घटना की सूचना के बाद दोपहर एक बजे के करीब परिजन मंडला के नारायणगंज के पदमी गांव से मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार (MP 20 CJ 4999) में वाहन मालिक विष्णु परधान (वरकड़े) के साथ एक अन्य युवक आदर्श मांडवे सवार थे। इसके बाद बचाव दल नाले में दोनों की तलाश शुरू कर दी।

मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेष मिश्रा सहित पुलिस बल, बचाव कर्मी एवं बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक मौजूद हैं। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 6 वर्षों से निर्माणाधीन मंडला-जबलपुर हाईवे पर लगातार हादसे हो रहे हैं।

Share:

Leave a Comment