enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भीषण सड़क हादसे में पिता व पुत्री की हुई मौत,शरारती तत्वों ने लगाई वाहन में आग

भीषण सड़क हादसे में पिता व पुत्री की हुई मौत,शरारती तत्वों ने लगाई वाहन में आग

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)-एजी पुल पर गुरुवार की रात करीब 12 बजे वैन व एक लग्जरी कार में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन में सवार पिता और बेटी की मौत हो गई। मृतक पत्नी और छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। भिड़ंत के कारण लग्जरी कार के एयरबैग खुल जाने से कार सवार युवकों की जान बच गई और वे घटना स्थल से भाग गए। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने पुल पर दुर्घटना ग्रस्त कार में आग लगा दी। झांसी रोड थाना प्रभारी मिर्जा आसिफ बेग पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार में सवार लोग नशे की हालत में थे।

घाेसीपुरा निवासी अनिल पुत्र माधव पाल पेशे से कार ड्राइवर है। अनिल की ससुराल नाकाचंद्रबदनी पर है। ससुराल में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अनिल वैन से पत्नी रेनू बड़ी बेटी निकिता व छोटी बेटी नव्या के साथ आया था। वैन अनिल ड्राइव कर रहा था। एजी आफिस की तरफ से पुल चढ़ते समय लगभग 20 मीटर की दूरी पर राजमाता चौराहे की तरफ से सफेद रंग की किया सेल्टोस कार आई। वैन व कार में भिड़ंत इतनी जबर्दस्त हुई कि वैन का मुंह वापस एजी पुल की तरफ हो गया और सीएनजी सिलिंडर बाहर आ गिरा। कार घूमकर रंगमहल गार्डन की तरफ मुड़ गई। दोनों गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वैन में सवार अनिल पाल व पांच साल की बेटी निकिता की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी रेनू व छोटी बेटी नव्या गंभीर रूप से घायल हो गईं। एफआरवी ने मौके पर पहुंचकर घायल रेनू व नव्या को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।


घायलों के अस्पताल रवाना होने के बाद मौके पर शरारती तत्व व शराबी जमा हो गए। पहले इन लोगों ने गाड़ी के पत्थरों से कांच फोड़े। उसके बाद गाड़ी के कागज निकाले फिर उसमें आग लगा दी। देखते ही देखते गाड़ी से ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठनें लगी। दमकल दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Share:

Leave a Comment