enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रिस्तेदारी पर पार्टी मानने गए युवक का गला घोट कर हत्या,....

रिस्तेदारी पर पार्टी मानने गए युवक का गला घोट कर हत्या,....

सतना(ईन्यूज एमपी) जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत पटपरिया नाले के पास सोमवार की सुबह एक डेड बॉडी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि बीते दिन युवक अपने रिस्तेदारी में आया था। जहां रात में नाले के किनारे बैठकर कई रिस्तेदारों ने शराबखोरी की थी। इसके बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या रोपियों ने रात में किसी से कोई बात नहीं बताई। लेकिन जब सोमवार की सुबह नाले के किनारे शव मिला तो सभी की आंखे खुली रह गई।

आनन फानन में वारदात की सूचना उचेहरा पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र मिश्रा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां मामले को संदिग्ध मानते हुए एसपी धर्मवीर सिंह को अवगत कराया गया। ऐसे में तत्काल एसपी ने रीवा से फारेंसिंक एक्सपर्ट डॉ. आरपी शुक्ला को मौके पर बुलाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक चौधरी पिता शंकर चौधरी (35) निवासी डाडी थाना मैहर अपने रिस्तेदारी में उचेहरा आया हुआ था। वह चौधरी मोहल्ला स्थित कार्यक्रम में रविवार को पूरा दिन रहा। फिर शाम को सभी लोग पटपरिया नाले में शराब पार्टी करने चले गए। तभी किसी रिस्तेदार ने देर रात रस्सी अथवा तार से गला रेतकर हत्या कर दी। रात में सबकुछ सही चलता रहा। लेकिन सोमवार की सुबह नदी की ओर शौच करने आए लोगों ने डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची उचेहरा पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से पूछताछ कर युवक की सिनाख्त अशोक चौधरी पिता शंकर चौधरी निवासी डाडी के रूप में की।

रिस्तेदारों पर ही हत्या का शव
पुलिस को मृतक के रिस्तेदारों ने बताया कि शाम तक सभी साथ में थे। लेकिन कब पार्टी करने चले गए और हत्या हो गई। ये बात किसी को पच नहीं रही थी। ऐसे में थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा ने पूरे घटनाक्रम को एसपी धर्मवीर सिंह से बताया था। बड़ी वारदात समझकर खुद एसपी घटनास्थल पर पहुंचे है। साथ ही रीवा से एफएसएल टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को मौके पर बुलाया है। फारेंसिक जांच में ये बात सामने आई है कि पार्टी के बाद ही गला रेत कर हत्या की गई है। वारदात में रिस्तेदार ही शामिल है। जिनको जल्द पकड़े का पुलिस ने दावा किया है

Share:

Leave a Comment