enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बड़ी खबर:मामा की छुट्टी तय, 13 तारीख को बीडी शर्मा ले सकते हैं मुख्यमंत्री पद की शपथ, शिवराज,विजयवर्गी और सिंधिया बनेंगे केंद्र में मंत्री

बड़ी खबर:मामा की छुट्टी तय, 13 तारीख को बीडी शर्मा ले सकते हैं मुख्यमंत्री पद की शपथ, शिवराज,विजयवर्गी और सिंधिया बनेंगे केंद्र में मंत्री

मध्यप्रदेश(ईन्यूज़एमपी)- कब मध्य प्रदेश की सियासत में फेरबदल करने की बात चल गई इसका किसी को कानों कान पता तक नहीं चला। सियासी गलियारों में चर्चा आम है कि मध्य प्रदेश की सियासत पर चार बार गद्दानसीन हो चुके मामा यानी शिवराज सिंह चौहान की सीट पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।
अब सुनने में आ रहा है कि मध्य प्रदेश की सियासत में एक नए नेता को मुखिया बनाया जा सकता है । जिनका नाम विष्णु दत्त शर्मा है ।मध्य प्रदेश की राजनीति में जैसे तूफान सा आ गया। चर्चा शुरू होने लगी कि ‘मामा’ की कुर्सी खतरे में है और प्रदेश की कमान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को दी जा सकती है।
एक बड़ी खबर यह भी मिल रही है कि बीडी शर्मा की जगह केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को बीजेपी मध्य प्रदेश का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। वही एक बड़ी खबर यह भी है कि शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है जहां उन्हें मोदी की कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है।

Share:

Leave a Comment