enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बंदूक धारकों को लगा बिजली विभाग का करेंट , बिल नहीं तो बंदूक नही..

बंदूक धारकों को लगा बिजली विभाग का करेंट , बिल नहीं तो बंदूक नही..

मुरैना(ईन्यूज एमपी) समाज में अपना दबदबा कायम रखने व आसपास के इलाके में रौब झाड़ने के लिए चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूंछे व कांधे पर लाइसेंसी बंदूक लेकर घूमने वाले रसूखदारों को अब बिजली कंपनी करंट का झटका देने की तैयारी में है। मध्यक्षेत्र विधुत वितरण कंपनी मुरैना के महाप्रबंधक ने बिजली बिल वसूली को लेकर सख्त कदम उठाया बकायादारों के शस्त्र लाइसेंस तत्काल निलंबित करने का अनुरोध किया है। बिजली कंपनी ने जिलेभर के सभी थानों से लाइसेंसी शस्त्रधारकों की सूची मंगाई थी।

बतादें इस फैसले से बंदूक धारकों में हड़कंप मचा है बिजली का बिल नहीं तो बंदूक नहीं विद्युत विभाग के अधिकारी बिजली बिल वसूली को लेकर काफी लम्बे समय से परेशान है । मुरैना विद्युत विभाग ने सूची के मुताबिक 41 बकायादार शस्त्र लाइसेंसधारियों से अनुरोध किया है कि 49 लाख रूपये बिजली के बिल बकाया हैं यदि बिल नहीं जमा हुए तो शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर नवीनीकरण न किया जाएगा। जिले में 85 करोड़ रूपये बिजली की खपत हुई है जो कड़े प्रयासों के बाद 10 करोड़ रूपये की वसूली हो पा रही है। मुरैना के लोगों को बंदूकों से है प्यार, जिले में हैं कुल 2 लाख 65 हजार उपभोक्ता, बकायादारों पर 1025 करोड़ रूपये वसूली शेष है ।

बिजली कंपनी का मानना है मुरैना जिले में आन-बान-शान का प्रतीक बंदूक है ।लोगों को यहां लाइसेंसी हथियार से इतना लगाव है कि अगर उनके लाइसेंस निरस्त होने की प्रक्रिया शुरू होगी तो वे अपने हथियारों की खातिर यह राशि जमा कर देंगे।

Share:

Leave a Comment