enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रेत से भरे हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, घटनास्थल पर मौत,

रेत से भरे हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, घटनास्थल पर मौत,

रीवा(ईन्यूज एमपी) जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत रतनगवां बाजार में रेत से भरे हाइवा ने बाइक सवार को कुचल दियाा। इस हादसे में एक प्रौढ़ की मौके पर मौत हो गई है। बताया गया कि लौर थाने के करहिया गांव का रहने वाला आदमी खरीददारी करने रतनगवां बाजार आया था। जहां पर तेज रफ्तार हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कुचल दिया।

इस दुर्घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर वाहन चालक हादसे बाद हाइवा खड़े कर मौके से फरार हो गया। तब राहगीरों ने घटना की सूचना मऊगंज पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है मिली जानकारी के मुताबिक अभय राज पाण्डेय (58) निवासी करहिया थाना लौर खरीदारी करने मऊगंज के रतनगवां बाजार आया था। अभय राज बाजार कर सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे अपने घर की ओर जाने लगे। जैसे ही वह रतनगवां बाजार के सोनी चौराहा के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे रेत से भरे हाइवा ने कुचल दिया।

तेज गति से टक्कर गलने के बाद हाइवा का पहिया उपर चढ़ने से अभय राज की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी हाइवा चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। आनन फानन में दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मऊगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए हाइवा को जब्त कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment