enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बीजेपी पदाधिकारियों की अहम बैठक भोपाल में सत्ता और संगठन में ....

बीजेपी पदाधिकारियों की अहम बैठक भोपाल में सत्ता और संगठन में ....

भोपाल(ईन्यूज एमपी) राजधानी भोपाल में आज बीजेपी पदाधिकारियों की अहम बैठक जारी है। शिवप्रकाश और मुरलीधर की अध्यक्षता में सत्ता और संगठन के बीच बैठक जारी है। इस बैठक में संगठन में समन्वय और कामकाज को लेकर चर्चा हो रही है।CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा कि PM मोदी जो जनकल्याण के लिए काम कर रहे है। हमारी सरकार की कोशिश है कि उसे हम नीचे तक क्रियान्वित करें। सभी योजनाओं को जमीन पर उतारना है। मन गौरवान्वित होता है जब राष्ट्रीय अध्यक्ष तारीफ करते है।
केंद्रीय मंत्री नरेद्र सिंह तोमर PM के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक पर बयान दिया। कहा कि धारा 370 समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में पूरी तरह शांति। जम्मू कश्मीर तेजी से एक नए कल की ओर बढ़ रहा। सभी नेताओं ने इस बैठक को आशाभरी नजर से लिया। BJP के अजा और जनजाति मोर्चा के बैठक पर मंत्री तोमर ने कहा कि पार्टी को मजबूत और संगठन विस्तार करने पर बातचीत होगी।

बतादें किसान आंदोलन और किसानों के दिल्ली कूच करने पर भी मंत्री तोमर ने बयान दिया। कहा कि किसान यूनियन के नेताओं से 10-11 बार बात हो चुकी। किसान नेताओं की परेशानियां समझने की कोशिश की। किसान को जिस प्रावधान से दिक्कत है वह खुले मन से बताएं। हम विचार और निराकरण करने के लिए तैयार। जब भी बातचीत का प्रस्ताव आएगा हम बात करेंगे।

Share:

Leave a Comment