enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मध्यप्रदेश की जनता के लिए राहत भरी खबर:अब रविवार को भी खुल सकेगा मार्केट

मध्यप्रदेश की जनता के लिए राहत भरी खबर:अब रविवार को भी खुल सकेगा मार्केट

भोपाल ( ईन्यूज एमपी)मध्य प्रदेश में अब संडे लॉकडाउन भी खत्म कर दिया गया है। लोग रविवार को भी सामान्य तरीके से आवाजाही कर सकेंगे और बाजार भी खुले रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना काबू में है। 35 जिले ऐसे हैं, जहां एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। पॉज़िटिविटी दर घटकर 0.06% रह गई है।
शिवराज ने बताया कि पहली बार ऐसा हुआ है कि एक्टिव केस घटकर एक हजार के नीचे पहुंच गए हैं। ऐसी स्थिति में रविवार का कोरोना कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है। पूरे प्रदेश में रोजाना का नाइट कर्फ्यू पहले की तरह जारी रहेगा। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद अब कल रविवार को भी बाजार खुलेंगे।
साथ ही रविवार को दुकानें कोविड प्रोटोकॉल के साथ खोली जा सकेंगी। तीसरी लहर के लिए अस्पतालों में व्यवस्था बनाने का काम लगातार जारी है। वैक्सीनेशन में आज मध्यप्रदेश ने फिर रिकॉर्ड बनाया है। यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना नियंत्रण में है, लेकिन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। इस कारण निश्चिंत न रहे, मास्क लगाएं और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

Share:

Leave a Comment