enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सोशल मीडिया पोस्ट पर नाराज हुए दरोगा जी, खुद फरियादी बन एक दर्जन लोगों पर दर्ज की.....

सोशल मीडिया पोस्ट पर नाराज हुए दरोगा जी, खुद फरियादी बन एक दर्जन लोगों पर दर्ज की.....

देवास(ईन्यूज एमपी)- जिले में एक अनूठा मामला सामने आया है। इसमें एक थाना प्रभारी को इंटरनेट मीडिया पर अपने खिलाफ पोस्ट, कमेंट और लाइक रास नहीं आए और उन्होंने खुद फरियादी बन एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ प्रकरण अपने ही थाने में दर्ज करवा दिया। पोस्ट में उन्हें एक-दो दिन में सस्पेंड करने की बात तक लिख दी गई थी, इतना ही नहीं उन्हें काफी भला-बुरा तक कहा गया। जिससे वे दुखी हो गए। मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच जारी है।



मामला देवास जिले के हरणगांव थाने का है। यहां एसआइ शुभम सिंह परिहार थाना प्रभारी हैं। परिहार के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर गोपाल यादव द्वारा पोस्ट लिखी हुई देखी, जिसमें लिखा था कि आज पुलिस अधीक्षक महोदय ने आश्वस्त किया है कि दो से तीन दिनों के अंदर हरणगांव थाना प्रभारी शुभम परिहार को सस्पेंड किया जाएगा। सत्यमेव जयते।



इसके बाद चेतन यादव, निखिल लोधवाल, दीपक यादव, जितेंद्र सिंह बलोदिया, अजय यादव, सौरभ यादव, मनीष राधेश्याम, सजन जाट सिमार, प्रतीक यादव, पुनीत यादव, जीतू कान्हा यादव, सुमित यादव, अमित यादव ने इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए व लाइक किया। पोस्ट और कमेंट को देखा तो यह सब देखकर मुझे बहुत बुरा लगा। मामले में थाना प्रभारी परिहार की शिकायत पर एक दर्जन से अधिक के खिलाफ धारा 294, 34 भादवि में हरणगांव थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में मानसिंह गामौड द्वारा जांच की जा रही है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।


ढाबे पर वसूली को लेकर पिछले दिनों हुआ था विवाद

क्षेत्र के एक ढाबे पर पिछले दिनों वसूूली को लेकर विवाद सामने आया था। जिसमें ढाबा संचालिक ने आरोप लगाया था कि ढाबे पर मारपीट करने वाले खुद को क्षेत्र के एक पुलिस वाले का रिश्तेदार बता रहे थे। एएसपी ग्रामीण को इसकी शिकायत भी की गई, जिस पर मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस की माने तो ढाबे से अवैध शराब जब्त की गई। सूचना पर पुलिस टीम ढाबे पर पहुंची थी। इस घटनाक्रम के बाद से क्षेत्र में हरणगांव की पुलिस सुर्खियों में आई थी।

Share:

Leave a Comment