enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बेकाबू सांड ने सड़क पर मचाया तांडव एक कि गई जान,दो घायल....

बेकाबू सांड ने सड़क पर मचाया तांडव एक कि गई जान,दो घायल....

भिंड(ईन्यूज एमपी)- जिले के लावन गांव के बंवा के पास नेशनल हाईवे पर एक सांड़ ने मंगलवार सुबह उत्पात मचाना शुरू कर दिया। उसने तीन लोगों पर हमला बोल दिया। एक महिला की मौत हो गई, जबकि हमले में दो युवक घायल हो गए है। क्षेत्रीय लोगों ने बेकाबू सांड़ को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया है। सांड़ के हिंसक होने की वजह से लोगों में आक्रोश बना है। यह सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई है। बरोही और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस जाम खुलवा रही है। वहीं, घायल को उपचार के लिए रैफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर कैलाशी (55)पत्नी रामस्नेही शाक्य निवासी शाहपुरा लावन नहर की पुलिया, सुबह करीब छह बजे वो घर के बाहर थी, तभी पीछे से आए एक बेकाबू सांड़ ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। सांड़ ने महिला को दो बार सींगों पर उठाकर जमीन पर पटक दिया। राहगीरों ने वाहन रोककर सांड़ को रोकना चाहा तो सांड़ ने युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया। इधर सांड़ के हमले से घायल महिला ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने बेकाबू सांड़ को रस्सी डालकर पकड़ लिया। सांड़ को पकड़े जाने के बाद उसे बांध दिया है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहले शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची। जहां मृतक महिला के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम न करने की बात कही। वहीं, पुलिस को लिखित में शव का पीएम न कराने की बात कही। इसके बाद वो वापस पहुंचे तो शासन से राहत राशि की मांग करते हुए शव को सड़क पर रख दिया और जाम लगा दिया।


- महिला की मौत के बाद परिजनों और क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश बना। क्षेत्रीय लोगाें ने बुजुर्ग महिला का शव सड़क पर रखा और जाम लगा दिया। महिला की मौत के बाद महिलाएं सड़क पर ही बैठ गई और विलाप करती रही। इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए कहा, इस पर परिजनों ने विरोध कर दिया। मृतक महिला के परिजनों ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। इसके बाद पुलिस ने शव को सड़क से हटवाया और जाम खुलवाया। करीत दो घंटे तक यातायात पूरी तरह से बंद रहा। दोनों ओर वाहन जाम में दूर-दूर तक फंसे रहे।

Share:

Leave a Comment