enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत......

बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत......

झाबुआ (ईन्यूज एमपी)- थांदला-बदनावर राजकीय मार्ग पर गुरुवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे श्रमिक व अन्य यात्रियों को लेकर गुजरात जा रही स्लिपर बस मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुंसी। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि बस चालक बस चालक स्टेयरिंग में फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक के साथ एक 8 वर्षीय बालक की भी मौत हुई है। हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल हो गए। किसी को सिर में गंभीर चोट आई तो किसी का हाथ व पैर फ्रेक्चर हो गया। हादसे के चंद मिनट बाद ही पेटलावद पुलिस और थांदला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। संजीवनी 108 भी मौके पर पहुंची और गंभीर घायलों को बस में से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेटलावद, थांदला और जिला अस्पताल झाबुआ पहुंचाया गया।


जानकारी के अनुसार बुधवार को रात को भिंड से राजकोट (गुजरात) के लिए चलने वाली स्लिपर बस (जीजे 14 वी 5301) में यूपी सहित एमपी के कई जिलों के श्रमिक व यात्री सवार होकर जा रहे थे। रात में लंबा सफर तय करने के बाद भी सुबह चालक बस को चला रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दरमियान अचानक उसकी झपकी लगी और झाबुआ जिले के पेटलावद और थांदला सीमा के बीच स्थित भेरूघाट पर उतरते वक्त सामने से आ रहे ट्रक (एमपी 70 एच 0509) में जा घुंसी। वह तो गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी, नहीं तो एक बड़ी जनहानि हो सकती थी, बस का सारा बोझ ट्रक ने झेल लिया और ट्रक पलटी खा गया। घटनास्थल से निकल रहे वाहनो में से कुछ सवार यात्री कुछ देर के लिए यहां रूके और ट्रक की हालत को देखते हुए सभी की जुबा पर यही बात थी कि चालक शायद ही बचा हो, लेकिन बचाने वाला वो भगवान है, ट्रक चालक घटना में बच गया। हालांकि वह गंभीर है। वहीं बस चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।


हर तरफ मची चीख-पुकार

बस की ट्रक से भिड़ंत होते ही हर तरफ लोगो की चीख-पुकार मच गई। कोई बोला भैय्या प्लीज मुझे हास्पीटल ले जाओ, तो कोई बोला प्लिज मुझे यहां से बाहर निकालो। उधर, आसपास के गांव के ग्रामीणजन सबसे पहले मदद के लिए आगे आ गए और कुछ यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेटलावद तो कुछ को थांदला स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाया गया।

Share:

Leave a Comment