enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश क्रूर पिता की करतूत,1 रूपए कि चोरी में बच्चे को बनाया अपाहिज.....

क्रूर पिता की करतूत,1 रूपए कि चोरी में बच्चे को बनाया अपाहिज.....

झारखंड(ईन्यूज एमपी)- चाईबासा से चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जेब से 1 रुपये का सिक्का निकालने पर एक पिता ने अपने बेटे को तालिबानी सजा दी. क्रूर पिता ने बेटे का हाथ खौलते पानी में डाल दिया. इसके चलते मासूम दोनों हाथ से अपाहिज हो गया. अब ढाई महीने बाद इलाज के दौरान बच्चे के दोनों हाथ की 10 उंगलियों को काट दिया गया.


चाईबासा के जोड़ापोखर में चिंता बोइपाई ने अपने 10 साल के बेटे बुधराम को 1 रुपये चुराने की सजा देते हुए उसके दोनों हाथों को पानी में डाल दिया था. इसके बाद बच्चे का इलाज कराया गया था. लेकिन कुछ समय बाद उसकी दोनों हाथ की उगलियां सड़ना शुरू हो गईं. ऐसे में अब रांची के निजी अस्पताल में बुधराम की सभी उंगलियां काटनी पड़ीं. ताकि हाथों को बचाया जा सके.


इस घटना के बाद से बुधराम का पिता फरार चल रहा था. लेकिन अधिक शराब पीने के चलते 17 अगस्त को उसकी मौत हो गई. चिंता बोइपाई ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी से उसके पांच बच्चे हैं जबकि दूसरी पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं. बुधराम दूसरी पत्नी का बड़ा बेटा है.

बताया जा रहा है कि मासूम भूखा था और उसने दुकान से कुछ खाने के लिए 1 रुपए लिया था. लेकिन चिंता बोइपाई को इस बात पर इतनी गुस्सा आ गई कि उसने पहले बच्चे की जमकर पिटाई की. लेकिन जब उसका मन नहीं भरा तो उसने खौलते पानी में अपने बच्चे के हाथ डाल दिए. बच्चा रोता रहा, चिल्लाता रहा. लेकिन उसे दया नहीं आई. बच्चे की आवाज सुनकर जब मां आई तो उसने बच्चे को बचाया.

Share:

Leave a Comment