enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रिटायर्ड CS के घर चोरी, गार्ड बाहर बैठा रहा, 3 घंटे में बदमाशों ने किया....

रिटायर्ड CS के घर चोरी, गार्ड बाहर बैठा रहा, 3 घंटे में बदमाशों ने किया....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश के रिटायर्ड मुख्य सचिव (CS) अवनि वैश्य के फाॅर्म हाउस पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। खिड़की के रास्ते अंदर घुसे चोर करीब 3 घंटे में 300 US डॉलर के अलावा नकदी, सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामान समेट ले गए। हैरानी की बात है, गार्ड घर के बाहर बैठा रहा। उसे पता तक नहीं चला। पुलिस ने चोरी गए माल की कीमत 90 हजार रुपए दर्ज की है।

रातीबड़ पुलिस थाने के टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि ग्राम मेंडोरी में रिटायर्ड मुख्य सचिव अवनि वैश्य का फाॅर्म हाउस है। इसकी चौकीदारी दयाराम मासकोले करता है। रविवार शाम वे अपने फाॅर्म हाउस से भोपाल स्थित अपने आवास पर किसी काम से आ गए थे। करीब 3 घंटे बाद वे लौट आए।

अंदर जाने पर उन्हें घर का सामान बिखरा मिला। अलमारी खुली थीं। उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि चोर अलमारी से उनका पासपोर्ट, दस्तावेज, जेवरात और नकदी के अलावा 300 US डॉलर चुरा ले गए। पुलिस ने उनके चौकीदार की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर एफआईआर दर्ज की। पुलिस को अभी तक आरोपियों को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

किसी करीबी पर संदेह

टीआई तिवारी ने बताया कि चोरी जिस तरह से की गई, उससे किसी करीबी पर संदेह जाता है। चोरी करने वालों को घर की पूरी जानकारी थी। यही नहीं, आसपास घने जंगल होने के बाद भी मकान की इतनी सटीक जानकारी किसी बाहरी को होना संभव नहीं है। पुलिस इसी एंगल पर जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment