enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बेटे से परेशान पति पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत....

बेटे से परेशान पति पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत....

देवास(ईन्यूज एमपी)- देवास जिले के ग्राम पुंजापुरा में पति-पत्नी की जहर खाने से मौत हो गई। इनके बेटे द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, उस समय दोनों की हालत सामान्य थी। कुछ देर में उल्टी होने पर पुलिस दोनों को शासकीय अस्पताल लेकर पहुंची। यहां से इन्हें इंदौर रेफर किया गया, जहां इंडेक्स हास्पिटल पहुंचते ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पुंजापुरा-बागली मुख्य मार्ग निवासी 47 वर्षीय ताराचंद पुत्र रामसिंह और उसकी पत्नी 40 वर्षीय ममता ने बुधवार रात को जहर खा लिया। दंपती के बेटे गोपाल ने रात करीब सवा एक बजे स्थानीय पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस को बताया कि मेरे मम्मी-पापा जहर खाने की धमकी दे रहे हैं, आप मेरे साथ चलकर उन्हें समझाए। चौकी पर मौजूद संजय उपाध्याय व अन्य पुलिस जवान उसके साथ पहुंचे।

आवाज लगाने पर पति-पत्नी ने दरवाजा खोला और जब पुलिस अंदर गई तो दोनों ने कहा कि हमें कुछ नहीं हुआ है। इसके चंद मिनटों में ममताबाई को उल्टी होने लगी। इस पर पुलिस जवान तुरंत ही इन्हें डायल 100 में बैठाकर बागली शासकीय अस्पताल की ओर रवाना हुए। वाहन में पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि हमने सल्फास की तीन-तीन गोलियां खाई है। उन्होंने यह भी बताया कि हम बालक गोपाल से परेशान हैं। इधर शासकीय अस्पताल बागली में चिकित्सकों ने हालत चिंताजनक बताते हुए इंदौर रेफर कर दिया। पति-पत्नी को निजी वाहन से इंदौर के इंडेक्स हास्पिटल ले जाया गया, लेकिन हास्पिटल पहुंचते ही दोनों ने दम तोड़ दिया।



पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी सुनीता कटारिया ने घटनास्थल का मुआयना किया। यहां से गोपाल का आईडी कार्ड और ग्लब्स को जब्ती में लिया। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। मृतक का पुलिस चौकी के सामने दोपहिया वाहन सुधारने का गैरेज था।

Share:

Leave a Comment