enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश BJP की अहम बैठक आज:शिवराज प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चा-प्रकोष्ठ संयोजकों को देंगे टिप्स.....

BJP की अहम बैठक आज:शिवराज प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चा-प्रकोष्ठ संयोजकों को देंगे टिप्स.....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-बीजेपी की अहम बैठक शनिवार को प्रदेश कार्यालय में होगी, इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चा-प्रकोष्ठों के संयोजकों को टिप्स देंगे। राज्य सरकार ने OBC समुदाय को सरकारी भर्तियों व परीक्षाओं में 27% आरक्षण लागू कर दिया है। इस वर्ग की 50% से ज्यादा आबादी तक सरकार के इस फैसले को पहुंचाने पर फोकस रहेगा।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर संगठन के कामकाज और पार्टी के आगे के तय कार्यक्रमों पर भी चर्चा होगी। प्रदेश संगठन में नई नियुक्तियों के बाद 7 मोर्चा और 17 प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की यह पहली बैठक हो रही है। इसमें उप चुनाव और स्थानीय निकायों के आगामी चुनावों के मद्देनजर जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं।

इधर, भाजपा के आईटी विभाग व सोशल मीडिया विभाग के संयोजकों व सह संयोजक ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की उपस्थिति में पदभार ग्रहण किया। पदभार के पश्चात संयोजकों ने सोशल मीडिया को लेकर पार्टी की आगामी माह की रणनीति पर विभाग के प्रभारी के साथ चर्चा की।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया, जिस तरह से कांग्रेस अब सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय है, उसे देखते हुए बैठक में आईटी सेल और सोशल मीडिया की टीम के साथ आगे की रणनीति पर भी बात होगी। बता दें, पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने जून माह में बैठक में सोशल मीडिया की टीम को आक्रामकता से विपक्षी दल के आरोपों का जवाब देने की नसीहत दी थी।

Share:

Leave a Comment