enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सड़क के गड्ढों ने ली छात्रा कि जान, सहेली गंभीर.......

सड़क के गड्ढों ने ली छात्रा कि जान, सहेली गंभीर.......

इंदौर (ईन्यूज एमपी)- बारिश में खस्ताहाल हो चुकी शहर की सड़क पर उभरे गड्ढे ने शनिवार को द्वितीय वर्ष की छात्रा सरिता रणदा की जान ले ली। सरिता भाई राहुल और सहेली सुजाता के साथ स्कूटर से आ रही थी। पानी भरा होने से स्कूटर का अगला पहिया गड्ढे में डूब गया और तीनों एक- दूसरे पर गिर गए। हादसे में सुजाता गंभीर घायल हुई है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। भंवरकुआं थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक हादसा रात करीब सवा आठ बजे का है। पड़ियाल (धार) निवासी 21 वर्षीय सरिता पुत्री गणेश रणदा मुंहबोले भाई राहुल और सहेली सुजाता के साथ खंडवा नाका आ रही थी। रिंगरोड (विशेष अस्पताल के पास) बारिश में उभरे गड्ढे में स्कूटर उतर गया और सरिता व सुजाता गिर गई।


सिर में चोट आने के कारण सरिता बेहोश हो गई। राहुल उसे निजी अस्पताल लेकर आया लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। टीआइ के मुताबिक सुजाता भी गंभीर घायल है। राहुल को भी मामूली चोट आइ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

15 मिनट तक राहगीरों से मदद मांगता रहा छात्र : राहुल ने बताया कि सरिता गुजराती कालेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और सहेली सुजाता के साथ मूसाखेड़ी (आइडीए मल्टी) में किराए से रहती थी। मैं होलकर साइंस कालेज में पढ़ाई कर रहा हूं और खंडवा नाका रहता हूं। सरिता ने शाम को कहा नल में पानी नहीं आ रहा है। मैं स्कूटर से दोनों को खंडवा नाका स्थित रूम पर लेकर आ रहा था। रिंग रोड पर बारिश के कारण गहरे गड्ढे पड़ चुके हैं। मैं काफी बच बच कर स्कूटर चला रहा था लेकिन पानी भरा होने से गड्ढे का अनुमान नहीं लगा पाया और स्कूटर का पूरा पहिया ही उसमें डूब गया। जैसे ही गाड़ी गड्ढे में उतरी मैं एक तरफ गिर गया। सरिता और सुजाता भी पलट गई। सरिता के बेहोश होने पर करीब 15 मिनट मैं लोगों से मदद मांगता रहा। एक राहगीर रुका और उसने रिक्शावाले को रोका। मैं तत्काल उसे भंवरकुआं थाना के समीप अस्पताल लेकर आया लेकिन पांच मिनट बाद ही डाक्टर ने सरिता को मृत बता दिया। सुजाता को उसी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Share:

Leave a Comment