enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सतना में बाल-बाल बचे सीएम शिवराज, काफिले पर हुआ हमला,घायल हुआ पत्रकार,कार में छिपे रहे शिवराज......

सतना में बाल-बाल बचे सीएम शिवराज, काफिले पर हुआ हमला,घायल हुआ पत्रकार,कार में छिपे रहे शिवराज......

सतना(ईन्यूज एमपी)- कल सतना में सीएम शिवराज जन दर्शन यात्रा के दौरान बाल बाल बचे यात्रा के दौरान हुए उन पर हमले मे एक पत्रकार घायल हो गया है जबकि सीएम शिवराज अपनी गाड़ी में छुप कर बैठे रहे।
दरअसल शनिवार को रैगांव विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनदर्शन यात्रा के दौरान झाली और बरहना गांव के बीच मधुमक्खियों ने भीड़ पर हमला कर दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाल-बाल बच गए जबकि कई लोगों पर मधुमक्खियों ने झपट्टा मार कर उन्हें घायल कर दिया। घायलों में एक मीडिया कर्मी भी शामिल है, जिसकी आंख में मधुमक्खी ने हमला कर दिया। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी बचने के लिए मुख्यमंत्री की कार में प्रवेश कर गए वहीं मुख्यमंत्री भी अपनी कार के अंदर चले गए जो कुछ देर तक बैठे रहे। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया कर्मियों से भी कहा कि अगर ज्यादा परेशानी हो तो उनके काफिले में चल रहे डॉक्टर से वे जांच कराकर दवा ले सकते हैं। वहीं घायल मीडिया कर्मी अशोक तिवारी ने सतना शहर लौट कर अपनी आंख की जांच निजी अस्पताल में कराई है।


अज्ञात तत्व ने की थी छेड़खानी : दरअसल यह घटना उस वक्त हुई जब मुख्यमंत्री कार में बने रथ में सवार होकर रैगांव से कोठी की ओर जा रहे थे तभी झाली और बरहना गांव के बीच भीड़ में किसी अज्ञात तत्व ने मधुमक्खी के छत्ते पर छेड़खानी कर दी जिससे तिलमिलाई मधुमक्खियों ने भीड़ पर हमला कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद ही बारिश होने के कारण मधुमक्खियां तितर-बितर हो गई और मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ गया। मुख्यमंत्री के रथ पर सांसद गणेश सिंह, प्रभारी मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह, राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र शुक्ला और भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी भी मौजूद रहे जो मधुमक्खियों के हमले से बचते हुए नजर आए।

Share:

Leave a Comment