enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रीवा- सड़क किनारे शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाये हत्या के आरोप.....

रीवा- सड़क किनारे शव मिलने से मचा हडकंप, परिजनों ने लगाये हत्या के आरोप.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के जवा थाना अंतर्गत जनकहाई गांव में कल सोमवार को एक युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ पाया गया था। मृतक की पहचान विजय कुमार माझी निवासी ग्राम गढ़वा के रूप में की गई है। सूचना पर पहुची जवा थाना की पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल ले गई।

मृतक युवक के परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को सड़क में फेके जाने की आशंका जताते हुए आक्रोशित हो गए और वे अस्पताल से शव लेकर जवा चौराहे में सड़क पर रख कर बैठ गए है। परिजनों की मांग है कि पुलिस पहले हत्या का मामला दर्ज करे और जो भी दोषी हो उसे गिरफ्तार करे। सड़क पर शव रखे जाने से जवा के कई मार्गो का आवागमन बंद हो गया था ।

युवक के मौत होने और सड़क पर शव रखे जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे और परिजनों को समझाइस दे रहे है। जवा थाना प्रभारी कन्हैया बघेल ने बताया कि युवक की मौत मामले में मर्ग कायम करके जांच करवाई जा रही है और जांच के आधार पर मामला दर्ज किया जायेगा

दरअसल युवक का शव सड़क के किनारे मिला है। जिसके चलते पुलिस हत्या और हादसे में उलझी हुई हैं। पुलिस का मानना है कि युवक के साथ कोई हादसा हुआ है और वह घायल होने के कारण सड़क में रात भर पड़ा रहा, जिसके चलते युवक की मौत हो गई। बहरहाल मौत कैसे हुई यह तो जांच के बाद ही सामने आऐगा।

Share:

Leave a Comment