enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पांचवीं मंजिल से गिरा चोर, मौके पर हुई मौत.....

पांचवीं मंजिल से गिरा चोर, मौके पर हुई मौत.....

इंदौर (ईन्यूज एमपी)- एमओजी लाइन स्थित श्रीनाथ टावर बिल्डिंग में चोरी करने घुसे बदमाश की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे की है। छत्रीपुरा थाना पुलिस ने मर्ग कामय किया है, फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पांचवी मंजिल पर रहने वाले 65 वर्षीय परमजीत सिंह ने बाताया कि वे झाबुआ कलेक्टोरेट आफिस से असिस्टेंट सुप्रीटेंडेंट के पद से रिटायर हो चुके हैं, बुधवार सुबह चोर पहले सामने के विद्युत कंपनी के दफ्तर के सामने खड़ी कार में चोरी करने की कोशिश कर रहा था। तभी कार में बैठा चालक जाग गया, उसने चिल्लाया तो चोर भागकर श्रीनाथ टावर में घुस गया।


चालक ने पुलिस को फोन किया तो बीट में मौजूद जवान उसकी तलाश में जुट गए। वहां से भागकर चोर सीढ़ियों के रास्ते पांचवी मंजिल पर परमजीत के घर में घुस गया। यहां उसने वर्तन व अन्य सामग्री इकट्ठी की और वहां से भागने लगा, बेटी खुशी पढ़ाई कर रही थी। बेटी ने चोर को देखा तो उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया।


पकड़े जाने के डर से चोर ने सामान वहीं छोड़ा और वह पीछे लगे पाइप से उतनने की कोशिश करने लगा, इसी दौरान उसका हाथ छूटा और वह पांचवी मंजिल से नीचे पार्किंग में जा गिरा। लोगों को गिरने की तेज आवाज आई तो वे नीचे पहुंचे। यहां युवक मृत अवस्था में पड़ा था। रहवासियों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी और शव जिला अस्पताल पहुंचाया। हालाकि शाम तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने गुमशुदा हुए लोगों की जानकारी के लिए अन्य थानों में भी जानकारी भेजी है।

Share:

Leave a Comment