enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश 3 बच्चों की खदान में डूबकर हुई मौत, खदान संचालक पर मामला पंजीबद्ध.....

3 बच्चों की खदान में डूबकर हुई मौत, खदान संचालक पर मामला पंजीबद्ध.....

इंदौर(ईन्यूज एमपी)-इंदौर के समीप सांवेर के धनखेड़ी गांव में अवैध उत्खनन हादसे की वजह बन गया। यहां नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना गुरुवार दोपहर की है। धनखेड़ी गांव के समीप पहाड़ी पर अवैध उत्खनन के कारण बने गड्ढों में बारिश का पानी जमा हो गया था। यहां आकाश (14) , हरीश (10) और लोकेश (15) नहाने गए थे। तीनों गहरे पानी में चले गए। खदान मालिक दर्शन सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी लगने के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने मृतक के परिजनों को सहायता राशि की घोषणा की। वहीं, कांग्रेस नेत्री रीना बोरासी गांव पहुंचीं। यहां खदान संचालक के खिलाफ FIR दर्ज ना होने की बात पर चक्काजाम के लिए बैठ गईं। नारेबाजी को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। खदान संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।


संभावना जताई जा रही है कि तीनों में से एक बच्चा नहाते वक्त गहरे पानी में डूब गया होगा। उसे बचाने के प्रयास में बाकी दो बच्चे भी डूब गए। बच्चों के डूब जाने पर पास से गुजर रहे चरवाहे ने बच्चों को देखा। इसके बाद उसने गांव वालों को आवाज लगाई। लोगों की मदद से बच्चों के शव निकाल गए। वहीं, दूसरी तरफ मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment