enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश डंपर से भिड़ने के बाद बस में लगी आग, एक की मौत, 25 से ज्यादा यात्री झुलसे.....

डंपर से भिड़ने के बाद बस में लगी आग, एक की मौत, 25 से ज्यादा यात्री झुलसे.....

उमरिया(ईन्यूज एमपी)- उमरिया कटनी मार्ग पर चंदिया के निकट nh-43 पर डंपर से टकराने के बाद एक यात्री बस में भयानक रूप से आग लग गई। इस घटना में बस में सवार 25 से ज्यादा यात्री झुलस गए और घायल हो गए हैं। हालांकि देर शाम तक किसी की भी मौत की कोई सूचना प्रशासन ने जारी नहीं की थी। कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और एसपी प्रमोद सिन्हा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा दोनों वाहनों की तेज गति की वजह से हुआ था। इस हादसे में एक बा‍लिका की मौत हो गई।


कुछ ही क्षणों में घिरी आग से बस

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर एमपी 21 एच 1452 से टकराने के बाद बस कुछ ही क्षणों में बस आग से बुरी तरह से गिर गई। चंदिया टीआई राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि बस में किसी भी तरह से कोई ज्वलनशील पदार्थ नहीं पाया गया है। संभवत आग डीजल टंकी फटने के कारण लगी है। आग लगने के कारण डंपर भी पूरी तरह से प्रभावित हुआ है, लेकिन डंपर किसका था और चालक कौन था अभी इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि डंपर चालक घटनास्थल से भागने में सफल हो गया है।

बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त बस एमपी 21 पी 0564 उमरिया जिले के ग्राम घुलघुली से सिहोरा जा रही थी। यह बस लगभग 4:30 बजे उमरिया बस स्टैंड से निकली है और 5:00 बजे के आसपास दुर्घटना का शिकार हो गई यह घटना चंदिया से महेश 3 किलोमीटर पहले बरम बाबा धाम के पास हुई है। एनएच-43 पर हुई इस घटना के बाद रास्ता पूरी तरह से जाम हो गया और दोनों तरफ वाहनों के कतार लग गई।

इस हादसे में 5 माह की मासूम दीपांशी की मृत्यु हो गई है। वही मासूम की माता ज्योति यादव एवम चंदा दाहिया के गम्भीर होने की वजह से प्राथमिक उपचार कर जबलपुर रेफेर किया गया है।

यह जिला अस्पताल में

माया गडारी, प्राची यादव, मालती बर्मन, कमला साहू, उर्मिला साहू, माया यादव, उषा बाई बर्मन, जानकी बाई, किरण सिंह, उमा बर्मन, लीला यादब, सपना सिंह मार्को, कपूरिया बाई, गौरा बाई बैरागी, सपना सिंह, सोहनलाल बर्मन, रामचरण मेहरा, चंदा श्रीवास्तव, दीनबंधु साहू, अशोक श्रीवास्तव, सुभाष बर्मन जिला अस्पताल में उपचारार्थ है।


Share:

Leave a Comment