enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पेट्रोल पंप के पास पाईप गोदाम में लगी भीषण आग, झुलसे थाना प्रभारी......

पेट्रोल पंप के पास पाईप गोदाम में लगी भीषण आग, झुलसे थाना प्रभारी......

रतलाम (ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश के रतलाम में गुरुवार सुबह पाइप गोदाम में भीषण आग लग गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद 7-8 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। प्लास्टिक पाइप का यह गोदाम मोहन नगर क्षेत्र में रिहायशी इलाके और पेट्रोल पंप के पास था। एहतियातन गोदाम के आसपास के कुछ घरों को खाली कराया गया था। राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

मोहन नगर के कुछ घर भी आग और धुएं से प्रभावित हुए। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें और धुआं शहर में 5 किलोमीटर दूर तक दिखाई देते रहे। यह गोदाम पगारिया ट्रेडर्स का है, जिसमें कृषि उपयोग के PVC पाइप और केबल रखी हुई थीं।


आग बुझाने में डीडी नगर थाना प्रभारी झुलसे
गोदाम के पास पेट्रोल पंप और रिहायशी इलाके तक आग न फैले, इसके लिए पुलिस प्रशासन और दमकलकर्मी दो घंटे तक आग बुझाने में जुटे रहे। आग बुझाने और इलाके से लोगों को बाहर निकालने के दौरान डीडी नगर थाना प्रभारी अशोक निनामा का हाथ झुलस गया। इसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। रिहायशी इलाका होने की वजह से आग बुझाने में दमकल टीम को खासी मशक्कत भी करनी पड़ी। अधिकारियों के मुताबिक, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

SDM ने कहा- रिहाइशी इलाके में गोदाम की अनुमति नहीं
रतलाम SDM अभिषेक गहलोत ने बताया कि रिहाइशी इलाके के पास गोदाम की अनुमति नहीं है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गोदाम के पास कचरे के ढेर में आग लगाई गई थी। यहां से आग गोदाम तक पहुंच गई। आसपास के आठ घरों के सामान को भी आग की वजह से नुकसान पहुंचा है।

Share:

Leave a Comment