enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रक ने सास-बहू को रौंदा, बेटा घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम..........

ट्रक ने सास-बहू को रौंदा, बेटा घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम..........

उज्जैन (ईन्यूज एमपी)-उज्जैन-आगर रोड पर घट्टिया के नजदीक शनिवार देर रात हादसे में सास-बहू की मौत हो गई। बाइक चला रहा बेटा गंभीर घायल है। ट्रक ड्राइवर पर लापरवाही से ट्रक चलाने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम किया। वे मृतकों के परिवारों को आर्थिक सहायता की मांग कर रहे थे।

घट्टिया के रनाहेड़ा गांव निवासी पप्पू, पत्नी राधाबाई (19 वर्ष) और मां सीताबाई (65 वर्ष) को बाइक पर बैठाकर उज्जैन से अपने घर जा रहे थे। सामने से तेज गति से आ रहे बोरवेल मशीन चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से सास सीताबाई और बहु राधाबाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पप्पू को गंभीर चोट आई है।

घटना की जानकारी मिलते ही घटिया के विधायक रामलाल मालवीय, SDOP आरके राय, TI विक्रम सिंह चौहान सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पानबिहार थाना प्रभारी राहुल चौहान ने बताया कि घटना के बाद बोरवेल मशीन गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। ट्रक का चालक फरार हो गया है। इसके बाद ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चक्काजाम कर दिया।


SDM गोविंद दुबे ने परिजन व ग्रामीणों की मांग पर शासन द्वारा आर्थिक मदद की सहायता देने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन रास्ते से उठे। SDM ने बताया कि हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हुई है। शासन से हर संभव मदद दिलवाएंगे। रविवार सुबह सास बहु का पोस्टमार्टम उज्जैन के जिला चिकित्सालय में किया गया। इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया।

Share:

Leave a Comment