enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश खाद्यान्न के लिए उग्र हुए ग्रामीण, सड़क पर लगाया जाम.....

खाद्यान्न के लिए उग्र हुए ग्रामीण, सड़क पर लगाया जाम.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के तराई अंचल में खाद्यान्न न मिलने से नाराज ग्रामीण सोमवार को सड़क पर बैठ गए है। जिससे तराई अंचल का आवागमन बाधित हो गया है। दरअसल गंगतीरा कला गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि कई महीने से उन्हे खाद्यान्न नहीं मिल पा रहा है। जिससे उनके घरों के चूल्हे जलना मुश्किल हो रहे है। परेशान होकर वे खाद्यान्न के लिए सड़क पर बैठने को मजबूर हुए है।

ग्रामीणो का आरोप है कि सेल्समैन द्वारा खाद्यान्न पर्ची लेने के बाद भी उन्हे खाद्यान्न नहीं दे रहा है। गंगतीरा कला गांव के ग्रामीणों का कहना है कि उन्होने पूर्व में त्योंथर एसडीएम कार्यालय पंहुच कर एसडीएम संजीव पांडे से मुलाकात कर ज्ञापन पत्र सौंपा था। इतना ही नही कलेक्टर को भी इस समस्या से अवगत कराया गया था। कार्रवाई न होने के कारण समस्या का निराकरण नही हो पाया। जिसके चलते वे सड़क पर बैठने के लिए मजबूर हो गए है।

ग्रामीणों के द्वारा जवा चिल्ला मार्ग पर बैठ कर चक्काजाम किए जाने से न सिर्फ तराई अंचल की सड़क का आवागमन बाधित हो गया है बल्कि रीवा से यूपी को जाने वाले वाहनों के पहिए भी थम गए है। वही ग्रामीणों का कहना है कि जब तक उनके साथ न्याय पूर्ण निर्णय नही लिया जाएगा वे सड़क पर इसी तरह से बैठे रहेगे।

Share:

Leave a Comment