enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश अनियंत्रित होकर पलटी मजदूरों को लेकर जा रही बस, 40 मजदूर हुए घायल......

अनियंत्रित होकर पलटी मजदूरों को लेकर जा रही बस, 40 मजदूर हुए घायल......

जबलपुर(ईन्यूज एमपी)-सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के तिलवारा मानेगांव स्थित फार्म हाउस में मजदूरों को लेकर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना में 40 मजदूर घायल हो गए हैं। बस पलटते ही घटनास्थल पर मजदूर बचाव के लिए चीख-पुकार करने लगे। आसपास के ग्रामीणों और राह चलते लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकालने में मदद की और पुलिस तथा 108 एंबुलेंस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुलिस वाहन और एंबुलेंस की सहायता से चरगवां के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हाथ पैर में फ्रैक्चर होने के कारण कुछ मजदूरों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है। बस में सवार ज्यादातर मजदूर सुनवारा गांव के थे।


तेज गति के कारण हुआ हादसा: पुलिस ने बताया कि बस MP 20 DA 0210 में 40 मजदूरों को लेकर चालक मानेगांव क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस के लिए मंगलवार सुबह चरगवां से रवाना हुआ था। तेज रफ्तार बस गंगई गांव में मोड़ पर पहुंची जहां चालक नियंत्रण खो बैठा। चालक के ब्रेक लगाते ही बस सड़क के किनारे पलट गई। जिसके बाद यात्री चीखने चिल्लाने लगे। बस को मुरारी यादव चला रहा था तथा बस का मालिक राजेश वर्मा बताया जा रहा है। चरगवां पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।


घायलों से मिले विधायक : बस हादसे की सूचना मिलते ही विधायक संजय यादव ने मेडिकल कालेज अस्‍पताल पहुंचकर कर घायलों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्‍होंने शासन-प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है।

घटना स्‍थल पर पहुंचे अधिकारी : शहपुरा तहसील के अंतर्गत चरगवां रोड पर ग्राम गंगई में सुबह हुई बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अनुराग सिंह व अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने घायलों को मेडिकल कालेज अस्‍पताल भेजा। नायब तहसीलदार कर्त्तव्य अग्रवाल के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुई बस सुनवारा से जबलपुर आ रही थी। इसमें लगभग 40 यात्री सवार थे। एसडीएम सिंह ने बताया कि दस घायल मजदूरों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।


बस पलटने से उसमें सवार 40 मजदूरों को चोटे आई हैं। बस में 40 मजदूर सवार थे। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। विनोद पाठक, थाना प्रभारी, चरगवां

Share:

Leave a Comment