enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश द बर्निंग ट्रक, हाइवे पर आग के साथ दौड़ रहा था ट्रक, ड्राइवर ने लगाई छलांग......

द बर्निंग ट्रक, हाइवे पर आग के साथ दौड़ रहा था ट्रक, ड्राइवर ने लगाई छलांग......

देवास(ईन्यूज एमपी)-देवास-इंदौर रोड के मक्सी बाइपास पर सिद्धि विनायक रेस्टोरेंट के आगे मुंबई से कानपुर जा रहे चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक मालिक और ड्राइवर को इस बात का आभास नहीं हुआ कि ट्रक में आग लगी है। वह तेजी से ट्रक को हाईवे पर दौड़ता रहा। राहगीरों ने इसकी जानकारी ड्राइवर को दी तो उसने सड़क किनारे ट्रक को खड़ा किया और क्लीनर के साथ नीचे कूद गया। नगर निगम की टीम ने दमकल के साथ मिलकर आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार मुंबई से प्लास्टिक केमिकल के छोटे ड्रम और अन्य सामान लेकर ट्रक UP 78 CT 2695 कानपुर जा रहा था। मक्सी बाइपास पर सिद्धि विनायक रेस्टोरेंट के आगे अचानक ट्रक में पीछे से आग लग गई। आग लगने से अनजान ट्रक मालिक और ड्राइवर जुबेर अहमद तेजी से ट्रक को हाईवे पर दौड़ता रहा। यहां से गुजर रहे लोगों ने ट्रक में आग देखकर चिल्लाते हुए ड्राइवर जुबेर को जानकारी दी। आग की बात सुन घबराए ड्राइवर ने तत्काल ट्रक को साइड में किया और क्लीनर के साथ नीचे कूद गया।

सूचना मिलते ही नगर निगम की टीम तीन दमकल और एक पानी का टैंकर लेकर मौके पर पहुंच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक आग बुझाई गई ट्रक में भरा सामान जल चुका था।

Share:

Leave a Comment