enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश फर्जी पत्रकारों की अब खैर नही , कार्यपालिक मजिस्ट्रेट का आदेश...

फर्जी पत्रकारों की अब खैर नही , कार्यपालिक मजिस्ट्रेट का आदेश...

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना जिले की अमरपाटन तहसील के तहसीलदार ने एक अनोखा आदेश जारी किया है। इसमें उसने सरकारी विभागों से कहा है कि यदि कोई फर्जी पत्रकार या यूट्यूबर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे उगाहने का काम कर रहा है तो तत्काल समीप के थाने में इसकी शिकायत करे साथ ही तहसीलदार कार्यालय को भी इससे अवगत कराए।

सतना जिले की अमरपाटन तहसील के तहसीलदार और कार्यपालिक मजिस्ट्रेट द्वारा जारी यह अनोखा आदेश चर्चा का विषय बना हुआ है। इस आदेश में कहा गया है कि कतिपय असामाजिक तत्वों के संबंध में शिकायतें प्राप्त हुई है कि वे फर्जी पत्रकार और यूट्यूबर बनकर शासकीय अधिकारियों, कर्मचारियों को ब्लैकमेल कर पैसे उगाहने का कार्य कर रहे है। सभी विभाग प्रमुखों को जारी इस आदेश में कहा गया है कि यदि उनके कार्यालय या अधीनस्थ कर्मचारियों से कोई फर्जी पत्रकार, यूट्यूबर ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश करता है तो तत्काल इसकी सूचना संबंधित थाने के थाना प्रभारी को दे और साथ ही उनके कार्यालय को भी इससे अवगत कराना सुनिश्चित करे।

बतादें कि बढती बेरोजगारी के आलम के चलते इन दिनों अनाधिकृत तौर तरीके से एंड्राइड छाप तथाकथित लोग अपने आपको स्वामेव पत्रकार घोंषित कर अधिकारियों कर्मचारियों के समक्ष धौंष जमाने का काम करते हैं । यही कारण है कि कार्यपालिक मजिस्ट्रेट ने तंग आकर इस आशय का पत्र जारी कर फर्जीवाड़े पर अंकुश लगाने वड़ा वीणा उठाया है । देखना होगा का इस आदेश के वाद फर्जीवाड़े पर अंकुश लगेगा या नही ।

Share:

Leave a Comment