enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश NH-30 में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार,दो हिस्सों में बटा शव.....

NH-30 में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आए दो बाइक सवार,दो हिस्सों में बटा शव.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के सोहागी थाना अंतर्गत छिरिया टोल प्लाजा के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में मामा की मौके पर मौत हो गई है। जबकि भांजा के पैर फैक्चर होने के बाद त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। जो फिलहाल खतरे से बाहर है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो स्थानीय राहगीरों ने तुरंत घटना की सूचना डायल 100 को दी थी। जानकारी के बाद पहुंची सोहागी पुलिस ने विभत्स शव को देखने के बाद नेशनल हाईवे 30 में एक ओर का रूट डायवर्ट कर घटनास्थल को सुरक्षित कराया। इसके बाद मृतक के परिजनों को अवगत कराया।

जब घर वाले पहुंचे तो मृतक के शरीर के हुए दो हिस्सों को समेटा गया। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से अस्पताल की मर्चुरी में शव को सुरक्षित रखावा दिया गया है। अब पोस्ट मार्टम की कार्रवाई शुक्रवार की दोपहर तक त्योंथर अस्पताल में की जाएगी। जिसके बाद शव ​परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

छिरिया टोल प्लाजा के पास दुर्घटना

सोहागी थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि गुरुवार की शाम छिरिया टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे की जानकारी के बाद थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। जहां 32 वर्षीय सोहागी निवासी ​अरुणेन्द्र त्रिपाठी की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 18 वर्षीय प्रयागराज निवासी अभिषेक शुक्ला घायल है।

परिजनों की मानें तो मामा-भांजा यूपी के प्रयागराज की ओर से सोहागी आ रहे थे। तभी रास्ते में अज्ञात ट्रक ने पहले पीछे से टक्कर मारी। फिर कुचलते हुए फरार हो गया है। हालांकि पुलिस ने टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपी ट्रक की तलाश जारी रखी है।

भांजा खतरे से बाहर
पुलिस ने बताया कि विभत्स हादसे में मामा के कमर के नीचे का ​शरीर अलग हो गया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि भांजा बाल-बाल बचा है। उसका सिर्फ पैर ही फैक्चर है। जिसक उपचार त्योंथर सिविल अस्पताल में चल रहा है। वहीं अज्ञात वाहन व चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment