enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रात्रिकालीन कर्फ्यू को लेकर सवाल उठाने पर एसडीएम को नोटिस.....

रात्रिकालीन कर्फ्यू को लेकर सवाल उठाने पर एसडीएम को नोटिस.....

आलीराजपुर(ईन्यूज एमपी)- कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्‍य प्रदेश सरकार के रात्रिकालीन कर्फ्यू के फैसले को लेकर फेसबुक पर सवाल उठाना आलीराजपुर एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को भारी पड़ गया है। कलेक्टर मनोज पुष्प के निर्देश पर एसडीएम को नोटिस देकर जवाबतलब किया गया है। पोस्ट का परीक्षण भी प्रशासन करवा रहा है।

एसडीएम की यह फेसबुक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही यह प्रशासन के संज्ञान में आई तो कलेक्टर ने स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए हैं। एसडीएम की आईडी से की गई पोस्ट में लिखा गया था-’मेरे तो एक बात अब तक पल्ले ही न पड़ी कि कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है। सुबह के पांच बजते ही बिल में दुबकना है। बात तो सोचने वाली है न। आपको पता चल जाए तो प्लीज मुझे भी बताना।‘

इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सरकार का अंग होने के बाद भी इतनी कड़वी सच्चाई लिख देती हैं यह हिम्मतवाली अफसर। कुछ अन्य यूजर सिस्टम को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

यह पोस्ट यहां इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रही है। कुछ लोग कह रहे हैं कि प्रशासनिक अफसर ने राज्य सरकार के निर्णय का मजाक उड़ाया है। प्रशासन के अनुसार एसडीएम से जवाब मांगा गया है। पूछा गया है कि यह पोस्ट आपके द्वारा किया गया है अथवा नहीं। यदि हां तो इसके पीछे क्या मंशा रही। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Share:

Leave a Comment