enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भाई की बारात के लिए निकला था युवक, रास्ते में आरोपी ने पत्थर मारकर की हत्या....

भाई की बारात के लिए निकला था युवक, रास्ते में आरोपी ने पत्थर मारकर की हत्या....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के रामनगर थाना क्षेत्र में एक घर मे शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बारात में जा रहे दूल्हे के भाई की बीच रास्ते मे ही हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम गैलहरी गंगासागर में अनिल कोल पिता दया कोल 30 वर्ष की हत्या कर दी गई। गांव के ही राजकुमार उर्फ कल्लू नाम के आरोपी ने अनिल के सिर पर पत्थर मार कर उसकी जान ले ली।

बताया जाता है कि मृतक अनिल के भाई की गुरुवार को शादी थी। घर से बड़ा इटमा गांव के लिए बारात रवाना हुई थी। अनिल ने सभी बारातियों को वाहनों में बैठा कर भेज दिया था और खुद एक रिश्तेदार के साथ बाइक पर वहां जाने के लिए निकला। वह घर से कुछ ही दूर पहुंचा था कि रास्ते मे उसे राजकुमार कोल उर्फ कल्लू झगड़ा करते हुए मिला। अनिल ने गाड़ी रोक कर उसे समझाया और झगड़ा न करने को कहा लेकिन आरोपी ने उसके साथ ही गाली गलौज शुरू कर दिया। यह देख अनिल वहां से आगे बढ़ने के लिए गाड़ी में बैठा तभी राजकुमार ने उसके सिर पर पत्थर दे मारा। अनिल बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया

जिस घर मे मंगल गीत बज रहे थे वहां रोना पीटना मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Share:

Leave a Comment