enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रेलवे पुलिया धंसने से दो मजदूरो की मौत, आधा दर्जन घायल.....

रेलवे पुलिया धंसने से दो मजदूरो की मौत, आधा दर्जन घायल.....

सागर (ईन्यूज एमपी)- बीना-कटनी रेल लाइन की सुमरेरी रेलवे स्टेशन के पास तीसरी रेल लाइन बिछाने के दौरान एक पुलिया निर्माण के दौरान धंसक गई। इस हादसे में मौके पर ही एक मजूदर की मौत हो गई। शनिवार सुबह घायल एक और मजदूर की मौत हो गई। करीब आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं। हादस शुक्रवार को देर रात का है। हादसे की खबर लगते ही खुरई पुलिस व रेलवे का अमला मौके पर पहुंच गई थी।

जानकारी के मुताबिक बीना- नरयावली के बीच में तीसरी लाइन बिछाने का काम चल रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को सुमरेरी रेलवे स्टेशन के पास पुलिया निर्माण का काम चल रहा था। निर्माण के दौरान पुलिया धंसक गई।इस हादसे में एक मजूदर की मौके पर मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल सागर लाया जा रहा है। वहीं मृतक की शिनाख्त सलैया गांव निवासी सुखराम के रूप में हुई। सुखराम निर्माण कार्य के दौरान सुपरविजन का काम करता था।

गौरतलब है कि बीना- कटनी रेल खंड के तहत बिछाई रही तीसरी लाइन का काम अभी सागर से नरयावली तक पूरा हो चुका है। वहीं शेष हिस्सों में यह काम तेज गति से चल रहा है। नरयावली से आगे खुरई तक तीसरी लाइन के तहत काम हो रहा है। इसके तहत लाइन बिछाने के साथ पुलिया निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। दो दिन पहले ही सागर रेलवे स्टेशन पर जबलपुर रेलवे जीएम ने निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने रेलवे लाइन के काम में सराहना की थी। उन्होंने शेष बचे काम को पूरा करने के निर्देश दिए थे। सागर से कटनी की ओर भी यह काम तेज गति से चल रहा है।

Share:

Leave a Comment