enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश घरेलू विवाद में गई महिला कि जान, ससूर ने कुल्हाड़ी से कई वार कर ली बहू की जान......

घरेलू विवाद में गई महिला कि जान, ससूर ने कुल्हाड़ी से कई वार कर ली बहू की जान......

सतना(ईन्यूज एमपी)- जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास एक महिला की मौत का सबब बन गया। ससुर ने कुल्हाड़ी मार कर महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

पुलिस के मुताबिक रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के ग्राम नरसिंहपुर कटरा में रानी केवट पत्नी फूलचंद केवट 30 वर्ष की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। उसकी जान उसके ससुर शिवचरण केवट ने ली। बताया जाता है कि आरोपी की अपनी पत्नी से नहीं बनती थी। पत्नी उससे अलग अपने बेटे फूलचंद और मृतका बहू रानी के साथ उसके घर मे रहती थी। पहले वह सब्जी भाजी बेचने का काम करती थी लेकिन बेटा ड्राइवरी करने लगा तो उसने मां का यह काम बंद करवा दिया।

आरोपी नहीं चाहता था कि बने आवास

आरोपी की पत्नी के नाम पीएम आवास स्वीकृत हुआ था जिसका निर्माण बहु करवा रही थी। आरोपी नहीं चाहता था कि आवास बने। इस बात को लेकर ससुर और बहू के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह बहु जब पानी भरने गई थी, उस वक्त आरोपी पेड़ काट रहा था। दोनों में फिर कहा सुनी हुई और आरोपी शिवचरण ने रानी के सिर और पीठ पर कुल्हाड़ी के कई वार कर दिए जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

गांव में दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। रामपुर थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। प्राथमिक जांच के दौरान सामने आए तथ्यों के आधार पर आरोपी ससुर शिवचरण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है।

Share:

Leave a Comment